Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

सीमा हैदर को सचिन ने क्यों दी किसिंग न करने की धमकी! यूट्यूबर ने रिवील की बेडरूम की बातें

Seema Haider Sachin Meena: पाकिस्तान ने अपने 4 बच्चों के साथ भारत आने वाली सीमा हैदर अब यूट्यूबर बन गई हैं और सोशल मीडिया पर वो लोगों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अब उन्होंने अपनी बेडरूम बातें को लेकर खुलासा किया है और सचिन मीणा से मिली नो-किसिंग धमकी की भी पोल खोल दी है।

seema sachin
seema sachin

Seema Haider Sachin Meena: पाकिस्तान से अपने प्यार सचिन मीणा के लिए भारत आने वाली सीमा हैदर को आज हर कोई जानता है। सचिन से शादी करके सीमा अपने चारों बच्चों के साथ नोएडा में ही रह रही हैं और अब वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सीमा हैदर इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर करती हैं और लोग उनके वीडियो पर खूब रिएक्ट भी करते हैं। इस बार तो सीमा हैदर ने अपनी और सचिन मीणा की प्राइवेट बातों को ही लीक कर दिया है और उनका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल  हो रहा है।

सीमा हैदर ने बताई बेडरूम की बातें 

सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उस वीडियो में वो खुद अपनी प्राइवेट बातों का खुलासा करती दिखाई दे रही हैं। सीमा ने इस क्लिप में बताया है कि उनको उनके पति सचिन ने धमकी दी थी। वीडियो की शुरुआत में  सीमा हैदर ने कहा,  ‘सचिन ने मुझे बताया था कि सनातन धर्म में नॉनवेज खाने की मनाही होती है उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मैंने नॉनवेज खाना नहीं छोड़ा तो वो मुझे किस भी नहीं करेंगे।’ क्लिप में सीमा हैदर ने आगे कहा कि मैं सचिन की प्राइवेट बात आप लोगों को बता रही हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 ‘अरमान मलिक ब्रेनवॉश करने में कामयाब…’, बेघर होते ही सना सुल्तान का सनसनीखेज खुलासा

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

बता दें कि सीमा हैदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने बोला, ‘ तेरे लप्पू ने ये नहीं बताया कि सनातन धर्म में एक ही पति के साथ सात जन्म रहने की कसम खाई जाती है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘गुलाम हैदर इंडिया आने वाला है और अब तुझे कोई नहीं बचाएगा।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘झूठ बोल रही है भैया।’ तो किसी ने कहा, ‘बेशर्म’।

2023 में पाकिस्तान से आईं भारत

गौरतलब है कि सीमा हैदर साल 2023 में अपने 4 बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आई थीं। नेपाल के रास्ते भारत में घुसने की वजह से सीमा हैदर का मामले ने खुब सुर्खियां बटोरी थी। सीमा और सचिन की मुलाकात ऑनलाइन गेम के दौरान हुई थी और दोनों को प्यार हो गया। उसके बाद सचिन से मिलने की खातिर सीमा अपने देश को छोड़कर इंडिया आ गई थीं। अब दोनों ने शादी कर ली है और दोनों साथ रह रहे हैं। मगर उनका मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें: Kritika Malik की गंदी हरकत कैमरे में कैद, Shivani Kumari के झूठ का भी पर्दाफाश

First published on: Jul 24, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.