Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस सारा ने की आत्महत्या, घर में मिली लाश, MTV के शो से बनाई थी पहचान

Sarah Becker Passed Away: साल 2014 से 2017 तक चलने वाले मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टेलीविजन शो द रियल वर्ल्ड में नजर आने वाली एक्ट्रेस सारा बेकर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की लाश उनके ही घर पर मिली है और कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है।

Sarah Becker Death

Sarah Becker Passed Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है, जानी-मानी एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बीते दिन ही ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ एक्टर तामायो पेरी के मौत की खबर सामने आई थी। वहीं, अब एक मशहूर एक्ट्रेस सारा बेकर (Sarah Becker Passed Away) के अचानक निधन की खबर सामने आई है। साल 2014 से 2017 तक चलने वाले MTV द्वारा निर्मित मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो द रियल वर्ल्ड में नजर आने वाली एक्ट्रेस सारा बेकर ने सुसाइड कर लिया है और उनकी मौत की खबर से टीवी इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वाली सारा के फैंस उनकी मौत की खबर से सदमे में हैं।

नहीं रहीं सारा बेकर

सारा बेकर (Sarah Becker) के परिवार ने उनकी मौत की पुष्टि की है और बताया है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है। रिपोर्टस के मुताबिक, 52 साल की एक्ट्रेस सारा बेकर ने पिछले हफ्ते इलिनोइस में अपने घर पर आखिर सांस ली थी। जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस अपनी मां और बहन की देखभाल कर रही थी, वो दोनों बीमार हैं। इतना ही नहीं सारा के परिवारवालों का दावा है कि वो कुछ समय से मानसिक बीमारी से भी जूझ रही थीं।

MTV के शो से बनाई थी पहचान

सारा बेकर की बात करें तो उन्होंने साल 1996 में एमटीवी रियलिटी सीरीज ‘द रियल वर्ल्ड’ जो ‘रियल वर्ल्ड’ के नाम से जाना जाता है, उसी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जब वो 25 साल की थी और एक इंटरव्यू में तो उन्होंने खुद को ’25 साल के शरीर में फंसी 19 साल की लड़की’ तक कह डाला था। इसके अलावा उन्होंने ‘ला जोला’ और ‘वाइल्डस्टॉर्म कॉमिक्स’ में काम किया था।

फैंस दे रहे X पर श्रद्धांजलि

‘द रियल वर्ल्ड’ में अपने किरदार से सारा बेकर ने लोगों के बीच अपनी अलग जगह बनाई थी। यही वजह है कि उनकी मौत से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। वो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्स अकाउंट पर लोग एक्ट्रेस के अचानक दुनिया से चले जाने पर दुख जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शॉकिंग एविक्शन! वीकेंड के वार से पहले जानें कौन होगा बेघर?

 

 

First published on: Jun 25, 2024 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.