Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Choudhary ने उठाया बड़ा कदम, टेंशन में आए फैंस, 4 सितंबर को करेंगी बड़ा ऐलान

Sapna Choudhary Instagram: हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अचानक सुर्खियो में आ गई हैं। हरियाणवी क्वीन अपने किसी नए गाने और डांस को लेकर नहीं बल्कि इस बार इंस्टाग्राम की वजह से चर्चा में आई हैं।

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Instagram: हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अचानक सुर्खियो में आ गई हैं। हरियाणवी क्वीन अपने किसी नए गाने और डांस को लेकर नहीं बल्कि इस बार इंस्टाग्राम की वजह से चर्चा में आई हैं। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अचानक से अपने सारे पोस्ट हटा दिए हैं, जिसने फैंस को हैरान के साथ-साथ परेशान भी कर दिया है कि आखिर उनकी पसंदीदा सपना चौधरी ने ये कदम क्यों उठाया है।

सपना ने डिलीट किए इंस्टा पोस्ट!

बिग बॉस से कान्स तक अपना जलवा बिखेरने वाली सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सपना के चाहने वाले उनके डांस के दीवाने हैं और अब उनके लुक्स के भी फैन हो गए है। सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, मगर अचानक से सिंगर-डांसर ने अपनी सारी इंस्टा पोस्ट ही हटा दी है, जिसे देखकर उनके सभी चाहने वाले परेशान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘अगर लड़की नहीं चाहेगी तो..’ TV में सेक्शुअल हैरेसमेंट पर Kamya Punjabi का चौंकाने वाला बयान, लोगों को नहीं आया रास

सपना करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट

सपना चौधरी की इंस्टाग्राम से सारी पोस्ट डिलीट कर दी है, मगर 22 घंटे पहले उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी लगाई है। इंस्टा स्टोरी की बात करें तो उसनें एक क्लिप चल रही है, जिसके ऊपर कैप्शन में बड़ा-बड़ा लिखा है, ‘4 सितंबर को सबसे बड़ी अनाउंसमेंट।’

सपना चौधरी इंस्टा स्टोरी

क्यों हटाई इंस्टा पोस्ट? 

डांसर सपना चौधरी की इंस्टा पोस्ट देख लोगों के मन में सही सवाल उठ रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी सारी इंस्टा पोस्ट हटा दी हैं? ऐसे में सपना की इंस्टा स्टोरी को देखकर तो यही लग रहा है कि सपना जरूर कोई बड़ी अनाउंसमेंट करने वाली हैं, जिसकी वजह से ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए इंस्टा पोस्ट हटाई हैं। हालांकि अब सच क्या है, वो तो आने वाले वक्त में सामने आ ही जाएगा।

यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले से बचे मशहूर सिंगर ने दिया अपडेट, पोस्ट में लिखा, ‘मैं सेफ मेरे लोग भी सुरक्षित

 

First published on: Sep 03, 2024 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.