Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Sanjay Dutt ने बेटी त्रिशाला को फिल्मों में क्यों नहीं करने दिया काम? खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

Sanjay Dutt On Trishala Acting Career: बेटी त्रिशाला को फिल्मों में काम ना करने पर संजय दत्त ने चौंकाने वाली वजह बताई थी।

Edited By : Priyanka | Updated: Apr 20, 2024 20:12
Share :
sanjay dutt daughter trishala dutt

Sanjay Dutt On Trishala Acting Career: हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। कभी हीरो बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले संजू बाबा आज विलेन बनकर धूम मचा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में एक्टर के नाम का डंका बज रहा है। जहां संजय दत्त एक्टिंग की दुनिया के खलनायक हैं, मगर उनकी बेटी ग्लैरमस वर्ल्ड से बहुत दूर हैं। संजय दत्त की तरह उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला (Trishala Dutt) भी एक समय पर बॉलीवुड में कदम रखना चाहती थी। मगर जब तक एक्टर के बेटी के सिर से एक्टिंग का भूत नहीं उतर गया, तब संजू बाबा बिल्कुल खुश नहीं थे। 2012 में संजू बाबा का एक कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वो क्यों त्रिशाला को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखने देना चाहते हैं।

First published on: Apr 18, 2024 08:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.