TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दुबई में बंगला, खुद की खेल अकादमी, जानें Shoaib Malik से कितनी ज्यादा अमीर हैं Sania Mirza

Sania Mirza Net Worth: भारतीय पूर्व टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा आज की तारीख में वे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। जानिए नेटवर्थ...

Sania Mirza Net Worth
Sania Mirza Net Worth: भारतीय पूर्व टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक की खबरों की वजह से चर्चा में हों, लेकिन रॉयल लाइफ को जीने के लिए वह किसी की मोहताज नहीं हैं। सानिया न सिर्फ खुद शोएब मलिक से ज्यादा अमीर हैं। साथ ही, अपने खेल की वजह से दुनियाभर में चर्चित भी हैं। सानिया टेनिस गेम में भारत की सबसे बेस्ट प्लेयर रही हैं। सानिया ने अपने हुनर से करोड़ों की कमाई की है और आज की तारीख में वे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। खबरों की मानें तो सानिया की अब तक की नेट वर्थ 26 मिलियन डॉलर यानी करीब 260 करोड़ रुपये है, जबकि शोएब की नेट वर्थ सानिया से कम है।

दुबई में है करोड़ों का बंगला (Sania Mirza Luxurious Dubai House)

जानकारी के अनुसार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का हैदराबाद और दुबई शहर में अपना निजी बंगला है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। सानिया के हैदराबाद वाले घर की कीमत 13 करोड़ के आसपास बताई जाती है। बता दें सानिया टेनिस के अलावा कई ब्रांडेड ऐड कंपनियों के साथ भी काम करती हैं, जिससे वे सालाना करोड़ों रुपये की कमाई करती हैं। इतना ही नहीं सानिया ने खेल अकादमी भी शुरू की है, जिसमें वे सभी स्पोर्ट्स स्टूडेंट को गेम सिखाती हैं।

ब्रांडेड कपड़ों की शौकीन

सानिया को ब्रांडेड कपड़े पहनना और छुट्टियों के समय परिवार के साथ विदेश घूमने का काफी शौक है। वह अपने मां-बाप और बेटे के साथ छुट्टियों पर समर और विंटर वेकेशन पर बाहर घूमना पसंद करती हैं। सानिया जब पहली बार मीडिया के सामने आयी थी, तब उनके लुक से फैंस काफी अट्रैक्ट हुए थे। सानिया की नाक में पहनी बाली ने लोगों का ध्यान काफी आकर्षण किया था। उनके फैंस उनके स्टाइल आइकॉन को फॉलो भी करते हैं। यह भी पढ़ें: शोएब मलिक की शादी पर पहली बार बोलीं Sania Mirza

सानिया-शोएब की नेटवर्थ (Sania Mirza Net Worth)

फाइनेंशियल एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की साल 2023 में कुल नेट वर्थ 26 मिलियन डॉलर यानी 210 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके अलावा सानिया ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 60 से 75 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं और इस बारे में इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में छपा भी था। वहीं, बात करें सानिया के एक्स पति शोएब मलिक की नेटवर्थ की तो वो 25 मिलियन डॉलर यानी करीब 207 करोड़ रुपये के करीब है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.