Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

4 साल में टूटी लव मैरिज, अफेयर और अबॉर्शन के इल्जाम लगे, अब डायरेक्टर संग जुड़ रहा नाम

Samantha Ruth Prabhu: सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु ने अपने प्यार नागा चैतन्य से बड़ी धूमधाम से शादी की थी, मगर उन दोनों की शादी 4 साल बाद ही टूट गई। मगर तलाक के बाद एक्ट्रेस पर लोगों ने कई गंदे आरोप लगाए थे, जिन पर एक्ट्रेस का दर्द भी छलका था। अब नागा चैतन्य की सगाई के बाद खबरें सामने आ रही हैं कि समांथा अपने डायरेक्टर को डेट कर रही हैं।

Samantha

Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर सबको चौंका दिया। नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के कुछ दिनों बाद ही अब खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी एक्स वाइफ और सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु की लाइफ में भी तलाक के 3 साल बाद दोबारा प्यार ने दस्तक दे दी है। समांथा और नागा चैतन्य के तलाक की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था, यह साउथ की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी हुआ करती थी। ऐसे में जब दोनों ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी, तब हर कोई दंग रह गया था।

क्या समांथा को मिला न्यू लव?

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल-हनी बनी’ के डायरेक्टर को डेट कर रहे है। जी हां ऐसी खबरें हैं कि समांथा और निर्देशक राज निदिमोरू एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक रेडिट पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि समांथा और राज एक-दूसरे को शायद डेट कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में समांथा के साथ वरुण धवन लीड रोल में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, तलाक के बाद भी समांथा के खिलाफ काफी सारी अफवाहें फैली थीं, जिन पर खुद एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आया था।

यह भी पढ़ें: हार्दिक के दिल में नताशा की जगह लेने वाली कौन? तस्वीरों ने खोली डेटिंग की पोल

तलाक के एक्ट्रेस पर लगे गंदे इल्जाम

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य और समांथा ने अचानक से शादी के 4 साल बाद अपने तलाक की खबर से सबको हिलाकर रख दिया था। इन दोनों ने लव मैरिज की थी, मगर शादी के इतने कम समय में ही दोनों का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर खत्म हुआ। तलाक के बाद एक्ट्रेस समांथा पर काफी सारे गंदे इल्जाम लगाए थे, समांथा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से लेकर उन पर अबॉर्शन कराने के भी इल्जाम लगे थे।

समांथा ने इल्जामों पर तोड़ी चुप्पी

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने ऊपर लगे इन झूठे इल्जामों पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर इस पर रिएक्शन भी दिया था। एक्ट्रेस ने लिखा,  ‘झूठी अफवाहों और कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सबका शुक्रिया। वो कहते हैं कि मेरे अफेयर्स हैं, मुझे बच्चा नहीं चाहिए था। मुझ पर अबॉर्शन करवाने के इल्जाम लगाए गए। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे मौका परस्त तक कहा। डिवोर्स अपने आप में एक बहुत मुश्किल दौर होता है और मुझे उससे उभरने का भी समय नहीं दिया गया।’

यह भी पढ़ें: Emergency Trailer: कंगना रनौत की फिल्म के 7 जबरदस्त डायलॉग, सुनते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

First published on: Aug 14, 2024 07:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.