Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

‘सुल्तान’ सेट का स्कूटर लेकर भाग गए थे सलमान खान, फिर एक्टर ने इनको बैठकर कराई थी कस्बे की सैर 

Salman Khan In Film Sultan:  फिल्म सुल्तान में जो स्कूटर दिखाया गया है उसे सलमान खान शूटिंग के बीच में ही लेकर भाग गए थे। रजत शर्मा के शो में सलमान खान ने खुद बताई थी इसके पीछे की मजेदार कहानी।

Salman Khan In Film Sultan
Salman Khan In Film Sultan

Salman Khan In Film Sultan: सलमान खान की फिल्म सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म में सलमान खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई थी। इंडस्ट्री के स्टार्स कोई भी फिल्म करते हैं वहां से जुड़ी हुई कई यादों को अपने साथ लेकर आते हैं। इसके बाद स्टार्स उन यादों को शेयर करते हुए लोगों के साथ अपना अनुभव बताते हैं। इसी तरह से सलमान खान ने भी फिल्म सुल्तान के सेट से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया था। इसमें सलमान खान ने बताया था कि कैसे वो फिल्म सुल्तान में दिखाए गए स्कूटर को शूटिंग के बीच में ही लेकर भाग गए थे। एक्टर ने ये भी बताया है कि उस स्कूटर के ले जाने के बाद उसपर किसे बिठाकर घुमाया था। आइए जानते हैं सलमान खान की फिल्म सुल्तान से जुड़ी ये मजेदार कहानी।

फिल्म सुल्तान के सेट से भाग गए थे सलमान खान 

फिल्म सुल्तान के बारे में सलमान खान और अनुष्का शर्मा से जब भी कोई सवाल किया जाता है उसका जवाब स्टार्स बड़े ही अच्छी तरह दिया करते हैं। फिल्म सुल्तान के रिलीज के बाद रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में सलमान खान पहुंचे थे। इस दौरान रजत शर्मा ने सलमान खान से कई सवाल किए जिसके जवाब देते एक्टर ने अपना ह्यूमर ऐड करना नहीं छोड़ा। इसी तरह रजत शर्मा ने पूछा था, “सुल्तान की शूटिंग के दौरान जो स्कूटर था, उसे लेकर आप गायब हो गए थे, गांव में चले गए थे?”

सलमान खान ने स्कूटर पर किसको बिठाकर घुमाया था?

रजत शर्मा द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने बताया, “हां, शॉट में समय लग रहा था। हम लोग किसी मोहल्ले में शूटिंग कर रहे थे। जो कि दिल्ली से करीब 2-3 किलोमीटर दूर है। उस समय ट्रैक्टर उठाने वाला शॉट था जिसकी शूटिंग हो रही थी। तो मैंने सोचा चलो एक राउंड मार कर आते हैं। फिर मैं निकल गया था। चलते-चलते रास्ते इतने अच्छे थे कि मुझे मजा आने लगा।”

डायरेक्टर ने फिल्म सुल्तान में रखा था सलमान खान वाला शॉट

 सलमान खान ने आगे बताया, ” मैंने रास्ते में कई बच्चों को भारी-भारी बस्ते लिए देखा जो स्कूल जा रहे थे। तो मैंने उनको अपने स्कूटर में बिठाया। फिल्म की शूटिंग के पास ही उनका स्कूल था। मैंने उनको स्कूल के पास टाटा कहके उनको वहीं छोड़ा। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अली ने देखा था उनको काफी अच्छा लगा था। तो फिल्म में भी इसी तरह से एक दादा आए थे बच्चों के स्कूल छोड़ने।”
First published on: Oct 09, 2024 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.