Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

क्या सलमान की ‘सिकंदर’ से साजिद को मिल पाएगी वही ‘किक’? जिसने 10 पहले कमाए थे 200 करोड़

Salman Khan Movie: सलमान खान की फिल्मों की बात ही कुछ और है, उनकी कोई भी मूवी हो अच्छी कमाई कर ही जाती है। अब एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक नजर डाल लेते हैं जिनमें वो एक बार दबंग स्टाइल में छाने वाले हैं...

Salman Khan
इमेज क्रेडिट: Google

Salman Khan Movie: (Ashwani Kumar) 10 साल पहले भाईजान देवी लाल सिंह उर्फ डेविल बने थे, जो किक के चक्कर में कुछ भी कर बैठते हैं। गर्लफ्रैंड के ताने सुनते हैं, चोरी करते हैं, लेकिन बच्चों के इलाज के लिए। लेकिन जब पुलिस ऑफिसर देवी लाल उर्फ डेविल को पकड़ने के लिए आता है, उसी के सामने लास्ट में पुलिस की वर्दी में पहुंच जाते हैं। कमाल है ना 10 साल पहले सलमान खान की ये फिल्म, उन्हें 200 करोड़ के क्लब में पहुंचा गई थी। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ये फिल्म इसी नाम की साउथ फिल्म यानि ‘किक’, जिसके स्टार – रवि तेजा थे, उसका हिंदी रीमेक थी। आज के जमाने में यानी 2024 में ऐसा होता, तो फैन्स चढ़ जाते कि ‘सरफिरा’ हो क्या? क्योंकि साउथ का रीमेक आजकल ओटीटी के दौर में करने की खता खिलाड़ी ने की, और उसकी सजा भी पाई।

साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक’ से बतौर प्रोड्यूसर करियर शुरू किया था

खैर इस फिल्म से प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला डायरेक्टर बने थे, और अब जब वो सलमान खान (Salman Khan Movie) के साथ सिकंदर को प्रोड्यूस कर रहे हैं। डायरेक्टर ए.आर.मुर्गो दास से ज़्यादा ‘भाईजान’ के साथ सेट पर वक्त गुज़ार रहे हैं, तो लगे हाथ – इस ‘वॉन्टेड’ सुपरस्टार को ‘किक’ की कहानी भी सुना रहे हैं और सलमान भी खुश हैं। आखिर ‘किक’ ने 2014 में कमाल किया था, और अब भी इस लॉजिकलेस लेकिन फुल ऑफ किक्स वाली ये फिल्म भाईजान के फैन्स की मोस्ट फेवरेट फिल्मों में से एक है।

‘किक 2’ आने को है तैयार

रिपोर्ट्स बता रही हैं, कि साजिद नाडियाडवाला – ‘किक 2’ को अगले साल फ्लोर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। यानि फिलहाल तो वो ‘सिकंदर’ में पैसा लगा रहे हैं, और उसका प्रोडक्शन देख रहे हैं। ‘सिकंदर’ के शूट को फटाफट खत्म करना है, ताकि अगली ईद पर ‘सिकंदर’ के साथ सलमान अपनी वापसी कर सकें। वैसे ‘सिकंदर’ निपटेगी, तो भाईजान के लिए साउथ से बॉलीवुड पर छाए – जवान के सुपरहिट डायरेक्टर – एटली भी तैयार खड़े हैं। जो सलमान भाई के साथ ‘थलाईवर’ – रजनीकांत या फिर यूनिवर्सल स्टार – कमल हासन को साईन करने की जुगत भिड़ा रहे हैं। एटली की फिल्म के फाइनल स्क्रीनप्ले और प्री-प्रोडक्शन की तैयारी भी जोरों पर है।

सलमान खान फिर से दिखेगें एक्शन मोड में?

मगर साजिद नाडियाडवाला भी ज़बरदस्त जुगाड़ू प्रोड्यूसर हैं। देसी रॉबिन हुड वाले फ्लेवर को ‘किक 2’ के साथ वापस लाने के लिए वो स्क्रीनप्ले तो फटाफट तैयार कर ही लेंगे और पोस्ट प्रोडक्शन के लिए उन्हे किसी और प्रोड्यूसर से प्रोजेक्ट अप्रूवल कराने की भी ज़रूरत नहीं। तो एटली ज़रा सा भी फिसलें, और ‘किक 2’, ‘सिकंदर’ के बाद सलमान का दूसरा प्रोजेक्ट बन जाएगी। वैसे सलमान की च्वाइस ऑफ फिल्म को देखकर कर लग रहा है कि वो अपने एक्शन मोड में फिर से वापस आने के लिए ‘रेडी’ हैं।

यह भी पढ़ें: फिनाले से पहले हुआ Bigg Boss OTT 3 के विनर का नाम रिवील!

First published on: Jul 23, 2024 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.