Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

लॉरेंस बिश्नोई नहीं बल्कि इससे डरते हैं सलमान खान, नाम जान हो जाएंगे हैरान

Salman Khan Phobia: सलमान खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाईजान ने बताया है कि वो सबसे ज्यादा किससे डरते हैं...

Salman Khan

Salman Khan Phobia: सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है। एक बार नहीं बल्कि कई बार एक्टर को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। अब हाल ही में बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद से सलमान की सिक्योरिटी को इतना बढ़ा दिया गया है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता। उन्हें भी हाल ही में धमकी दी गई है जिसमें लिखा था कि अगर उनकी बात नहीं मानी को बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा।

किसी भी धमकी की परवाह किए बिना सलमान बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार को होस्ट करने के लिए आए। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई से नहीं बल्कि किसी और से डरते हैं वो भी इतना कि देखते ही पसीना छूट जाता है। चलिए जान लेते हैं कि वो कौन हैं जिससे डरते हैं भाईजान।

किससे डरते हैं सलमान खान

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान की सिक्योरिटी बहुत सख्त कर दी गई है। लॉरेंस बिश्नोई के गैंग की ओर से हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है। लेकिन क्या आपको पता है कि भाईजान लॉरेंस से नहीं बल्कि किसी और से डरते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, वो किसी इंसान से नहीं बल्कि लिफ्ट से डरते हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लिफ्ट का फोबिया है। अकेले में लिफ्ट के अंदर जाने से उन्हें बहुत डर लगता है।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर की गंदी डिमांड पूरी नहीं की तो फिल्म से निकाला,Nargis Fakhri का शॉकिंग खुलासा

नीचे गिरने का लगता है डर

कपिल शर्मा के शो में कॉमेडियन ने सलमान खान से पूछा कि अजय देवगन दो लिफ्ट से फोबिया है। क्या आप भी किसी से डरते हैं? वीडियो की शुरुआत में ही सलमान ने कहा कि 3-4 मंजिल की बात हो तो सही है लेकिन जब ज्यादा ऊंचा होता है को उन्हें भी डर लगता है। 660 किलो का वजन सहने वाली लिफ्ट कितनी ही बार ऊपर नीचे होती है। अगर नट बोल्ट घिस गए या खुल गए तो क्या होगा। पता लगा कि लिफ्ट ऊपर जा रही है और हम नीचे। एक्टर ने बताया कि उन्हें भी लिफ्ट से बहुत डर लगता है।

दोस्त की मौत से गम में हैं सलमान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों बड़ी परेशानी और दुख में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड बाबा सिद्दीकी को खो दिया है। जी हैं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान बहुत दुखी हैं जो उनके चेहरे पर भी साफ नजर आ रहा है। बेशक एक्टर ने बिग बॉस 18 वीकेंड का वार होस्ट किया हो लेकिन जो दिल में दर्द था वो चेहरे पर साफ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला

First published on: Oct 20, 2024 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.