Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

जेल के दिनों को याद करते हुए भावुक हुए Salman Khan, ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर शेयर किया दुख

Salman Khan Remembers Jail Days: 'बिग बॉस 18' के सेट पर सलमान खान ने अपने जेल में बिताए गए दिनों को याद किया है। एक्टर ने बताया है कि वो लम्बे समय के लिए जेल काट कर आए हैं। आइए जानते हैं कि सलमान खान ने जेल में कितने दिन बिताते हैं।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan Remembers Jail Days: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 18’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में धमाकेदार एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। शो को शुरू हुए तीन हफ्ते हो गए हैं। इस शो के हर वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान घरवालों से बात करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान सलमान खान को घरवालों के साथ अपनी लाइफ के बारे में बातें शेयर करते हुए देखा गया है। इसी तरह सलमान खान ने बिग बॉस के तीसरे वीकेंड के वार के दौरान घरवालों से बात करते हुए जेल में बिताए हुए दिनों को याद किया है। सलमान खान ने बताया है कि उन्होंने जेल में लंबा समय बिताया है। इस दौरान सलमान खान घर के लोगों से भी जेल में जाने के बारे में पूछते हैं। इस  दौरान रजत दलाल भी जेल जाने के बारे में बताते हैं। सलमान खान को इस दौरान भावुक होते हुए देखा गया।

रजत दलाल ने बताया जेल जाने के बारे में

‘बिग बॉस 18’ के तीसरे वीकेंड के वार में सलमान खान घर की जेल और वहां पर मिल रही पावर के बारे में बात करते हैं। इस दौरान सलमान खान  ने रजत दलाल से जेल के बारे पूछते हैं। रजत दलाल से पूछते हुए सलमान बोलते हैं, “क्या तुम कभी भी जेल में गए हो।” सलमान खान को जवाब देते हुए रजत दलाल कहते हैं वह गए तो थे, लेकिन बहुत कम वक्त के लिए।

सलमान खान हुए भावुक

रजत दलाल की बातें सुनकर सलमान खान अपने बारे में बातें करने लगते हैं। इस दौरान सलमान खान अपने जेल जाने के बारे में भी बताने लगते हैं। एक्टर कहते हैं, “मैं भी गया हूं, बहुत बार लेकिन टुकड़ों-टुकड़ों में। लेकिन बहुत लंबे लंबे टुकड़ों में मैं गया हूं।” जेल के बारे में बात करते हुए सलमान खान को काफी भावुक होते हुए देखा गया।

 

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 में किस बात की रिस्क नहीं लेना चाहती थीं Vidya Balan? 2 साल बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान इस वजह से जाना पड़ा जेल

सलमान खान के खिलाफ साल 1998 में काला हिरण मारने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था। इसी मामले में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग की तरफ से कई बार धमकी भी मिली है। सलमान खान के ऊपर जिसमें काले हिरण का शिकार से लेकर हिट एंड रन केस तक शामिल है जिसकी वजह से एक्टर को जेल के चक्कर काटने पड़े हैं।

यह भी पढ़ें: धमकियों के बीच Salman Khan ने ‘दबंग टूर’ किया अनाउंस, ये बड़े स्टार्स ये सब होगा खास 

First published on: Oct 27, 2024 04:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.