Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

सही से रहो वरना.. Salman Khan के पिता सलीम खान को धमकी, बुर्का पहने आई महिला

Salman Khan Father Threat:  सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी मिलने का नया मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक बुर्का पहने महिला ने सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर धमकी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

salman khan salim khan
salman khan

Salman Khan Father Salim Khan Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है।  पिछले कुछ समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और एक बार पहले भी एक्टर के पिता को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी मिली थी, अब एक बार फिर उन्हें धमकी मिलने का मामला सामने आया है। सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के समय एक बुर्का पहने महिला ने धमकी दी है और एक बार फिर इन सबके पीछे लॉरेंस गैग का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस खबर से एक बार फिर भाईजान के फैंस घबरा गए हैं।

बुर्काधारी महिला ने दी सलीम खान को धमकी

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान के पिता सलीम खान हमेशा की तरह गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बुधवार को मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी उनके पास एक बुर्का पहने महिला आई और उसने उन्हें धमकी दी। इस मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: कैंसर में भी नहीं मानी हार, काम को दिया अंजाम, ‘देवदास’ एक्ट्रेस ने बताया दर्दनाक किस्सा

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दी धमकी

धमकी देते हुए उस महिला ने कहा,  ‘ सही से रहो वरना लॉरेंस को बता दूं क्या?’ बताया जा रहा है कि बुर्का पहने महिला एक अन्य शख्स के साथ स्कूटी पर आई थी। सलीम खान को धमकी देकर वो महिला वहां से फरार हो गई। गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग लंबे समय से सलमान खान की जान का दुश्मन बना बैठा है और कई बार एक्टर को धमकी भरे लेटर और कॉल कर चुका है।

सलमान खान के घर पर हुई थी फायरिंग

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से 14 अप्रैल 2024 को सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी। सुबह सवेरे ही एक्टर के घर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई थी, उस वक्त सलमान खान अपने घर ही मौजूद थे। उस खबर ने इंडस्ट्री में कोहराम मचा दिया था। उसके बाद से ही सलमान खान की सिक्योरिटी को कई गुना बढ़ा दिया गया है, पुलिस उस केस में 5 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: ‘थुलथुल’ कहना Hina Khan को पड़ा भारी, सरेआम इस एक्ट्रेस ने निकाली थी अकड़

First published on: Sep 19, 2024 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.