TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सलमान खान की एक्स भाभी के तलाक का बच्चों पर क्या असर? सीमा ने पहली बार खुलकर की बात

Seema Sajdeh and Sohail Khan Divorce: सलमान खान की एक्स भाभी सीमा सजदेह ने सोहेल खान के साथ अपने तलाक को लेकर बात की है। फैशन डिजाइनर ने बताया कि इसका असर उनके बच्चों पर क्या पड़ा।

Seema Sajdeh and Sohail Khan Divorce: सलमान खान की एक्स भाभी सीमा सजदेह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है। उन्होंने खान फैमिली से अलग होने की बात की है। एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान से तलाक के बाद सीमा सजदेह ने लाइफ की चुनौतियों के बारे में बात की। वहीं ये भी बताया कि इसका उनके बच्चे निरवाण और योहान पर क्या असर पड़ा। सीमा के बड़े बेटे निरवाण ने भी 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के एपिसोड में मां-पिता के अलग होने के बाद की सिचुएशन बताई। आइए आपको भी बताते हैं कि सीमा और उनके बेटे पर तलाक का क्या असर पड़ा?

सोहेल के साथ तलाक के बाद बदलाव

सीमा सजदेह को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आए 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में देखा गया। सीमा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि सोहेल खान और उनके तलाक के बाद काफी बदलाव आए। उन्होंने बताया कि आगे बढ़ने के लिए एक कदम उठाना बहुत बड़ा कदम होता है। वहीं तलाक के बाद सीमा ब्रांदा वाला घर छोड़कर अपने छोटे बेटे के साथ वर्ली चली गई थीं। सीमा ने बताया, 'इसका असर उनके बच्चे और करीबी दोस्तों पर गहरा पड़ा। महीप कपूर भी इस फैसले से शॉक्ड थीं।' यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: विवियन या करणवीर कौन विनर? मुस्कान बामने ने घर से बेघर होते ही इंटरव्यू में किया खुलासा

बच्चों ने कैसा किया हैंडल

सीमा ने आगे कहा, 'मैंने अपने बच्चों के साथ हमेशा खुलकर इस मुद्दे पर बात की। साथ ही हमने इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश भी की। शो के पहले सीजन और दूसरे सीजन में काफी बदलाव हुआ। अब मेरे बच्चे सोहेल और मेरे तलाक को ज्यादा अच्छे से हैंडल कर पाते हैं।' सीमा ने आगे कहा, 'अलग होने के बाद एक मां के लिए बच्चों को पालना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। मैं कभी भी परिवार को तोड़ना नहीं चाहती थी। मैं नहीं चाहती थी कि सोहेल और मेरा रिश्ता खत्म हो, लेकिन लाइफ में कुछ भी हो सकता है ये हमारे हाथों में नहीं होता।

विक्रम आहूजा को कर रहीं डेट

इन दिनों सीमा सजदेह अपने पूर्व मंगेतर विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद दी है। अपने नेटफ्लिक्स शो में फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह ने कहा कि अब वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। वहीं उन्होंने बताया कि इस बात से उनके बड़े बेटे निरवाण को भी कोई ऐतराज नहीं है। यह भी पढ़ें: बेस्टफ्रेंड का पति चुराने का लगा इल्जाम, दोस्त पर फेंका ग्लास! 90 की हिट एक्ट्रेस पहचाना कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.