TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

करीना के नाम का टैटू मिटा सैफ ने बनाया शिव का त्रिशूल, वायरल वीडियो देख यूजर्स ने उठाए सवाल

Saif Ali Khan tattoo: सैफ अली खान ने अपने हाथ से करीना कपूर के नाम का टैटू हटा लिया है और अब उनके हाथ पर भगवान शिव से जुड़ा टैटू करवाया है।

saif kareena
Saif Ali Khan tattoo: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय अपने टैटू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सैफ अली खान का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू करवाया हुआ है। सैफ ने भी अपनी बेगम करीना कपूर खान का टैटू अपने हाथ पर करवाया था। मगर सैफ के लेटेस्ट वीडियो  में सैफ के हाथ में करीना के नाम का टैटू ना देख खलबली मच गई। सैफ ने करीना के नाम को कवर कर दिया है और उसके ऊपर से ही नया टैटू बनवाया है। सैफ ने करीना के नाम के ऊपर से भगवान शिव का त्रिशूल बना दिया है। सैफ (Saif Ali Khan) के इस टैटू को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन भी आने लगे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने तो दोनों के तलाक तक का जिक्र कर दिया है। हालांकि, सैफ ने टैटू अपनी किसी फिल्म के चलते करवाया है और शायद उनका नया टैटू परमानेंट भी नहीं है। यह भी पढ़ें:रणबीर कपूर की रामायण के बजट ने 5 महंगी फिल्मों को छोड़ा पीछे  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.