TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

तारक मेहता…’ के टप्पू लेते हैं कितनी फीस? जानें, कितनी है एक्टर की नेटवर्थ!

TMKOC Tapu Fees: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से सब टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब ये शो सोनीलिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद है। इस शो में कई नए चेहरे दिखने लगे हैं, जबकि कुछ किरदार बड़े भी हो गए हैं। इन्हीं में से एक है टप्पू और उनकी सेना। इन्हें 'टप्पू सेना' के नाम से भी जाना जाता है। टप्पू का किरदार नीतीश भलूनी निभा रहे हैं। चलिए जानते हैं, कौन हैं नीतीश भलूनी और इस शो के लिए वे कितनी फीस लेते हैं।

TMKOC Tapu Fees
TMKOC Tapu Fees: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कॉमेडी शो पिछले 16 साल से सब टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, लेकिन इस शो के कुछ सितारे ऐसे हैं, जो या तो शो को अलविदा कह चुके हैं या फिर बड़े हो चुके हैं। इन्हीं में से एक है टप्पू सेना, जो कि अब काफी बड़ी हो चुकी है। ऐसे में शो के इन किरदारों में नए चेहरे नजर आ रहे हैं। टप्पू का किरदार निभाने वाले भी तीन एक्टर बदल चुके हैं। चलिए जानते हैं, कौन-कौन से थे ये एक्टर और अभी कौन एक्टर टप्पू के रोल के लिए कितनी फीस ले रहे हैं।

कौन है टप्पू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में टप्पू जेठालाल के बेटे हैं। टप्पू का किरदार निभाने के लिए 3 एक्टर को रिप्लेस किया जा चुका है। अब जो टप्पू का किरदार निभा रहे हैं, उनका नाम है नीतीश भलूनी। https://www.instagram.com/nitishbhaluni8/reel/CpUopG3plD2/ नीतीश बलूनी से पहले भव्य गांधी टप्पू का रोल कर रहे थे। भव्य गांधी कई साल तक ये किरदार करते रहे। इसके बाद राज अनादकट ने यह रोल किया लेकिन अब नीतीश भलूनी इस शो में दिखाई दे रहे हैं। भव्य गांधी ने जहां 2008 में टप्पू की भूमिका निभाई थी, उस समय वे हर एपिसोड के लिए 10,000 रुपए फीस लेते थे, लेकिन 2017 में जब उन्होंने इस शो को अलविदा कहा तो उनको राज अनादकट ने रिप्लेस किया।

नीतीश भलूनी प्रति एपिसोड लेते हैं कितनी फीस

राज अनादकट ने जब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू के किरदार को अलविदा कहा था तो उस समय वे 20,000 रुपए के आसपास फीस लिया करते थे। राज के जाने के बाद 2022-23 में नीतीश भलूनी टप्पू बन गए। रिपोर्ट है कि 2023 से उन्हें भी प्रति एपिसोड 20,000 रुपए ही मिलते हैं।

कौन है नीतीश भलूनी

आपको बता दें, नीतीश भलूनी 25 साल के हैं। वे रामपुर, हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। इनका जन्म 2 मई 1999 को हुआ था। अपनी अंडरग्रैजुएट डिग्री कंप्लीट करते ही वे एक्टिंग करियर बनाने मुंबई शिफ्ट हो गए थे। 2021 में उन्होंने टीवी की दुनिया में आजाद चैनल से डेब्यू किया। उनका पहला शो 'मेरी डोली मेरे अंगना' था। इस शो में उन्होंने सारांश का किरदार निभाया था। खबरों के मुताबिक, 2022 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू के किरदार के लिए राजनाथ कट को नीतीश भलूनी ने रिप्लेस किया था। वे डिज्नी हॉटस्टार सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' में भी दिखाई दे चुके हैं। कम लोग ही जानते होंगे लेकिन नीतीश भलूनी की डांसिंग स्किल्स बहुत अच्छी हैं। उन्हें क्रिकेट खेलना पसंद है और उनकी नेटवर्थ 10 लाख के आसपास है। ये भी पढ़ें: पति को रंगे हाथ पकड़ा, 10 महीने में तोड़ी शादी, 40 की उम्र में भी है सिंगल, लेकिन नेटवर्थ जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.