Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Ali Fazal- Richa Chadha ने दिखाई बेटी की पहली झलक, पोस्ट पर बरसा यूजर्स का प्यार

Richa Chadha Share First Pic Of Baby Girl: ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली फोटो शेयर की है, जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं...

Richa Chadha Ali Fazal
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Richa Chadha Share First Pic Of Baby Girl: बॉलीवुड के पावर कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) शादी के 2 साल बाद एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। 16 जुलाई को उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया। कपल ने पहली बार 20 जुलाई को अपनी बेटी की प्यारी सी फोटो शेयर की जिसे देख फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। कपल अपने घर बेटी के जन्म से बहुत खुश हैं। अली फजल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। वहीं ऋचा चड्ढा भी हीरा मंडी की सफलता इंजॉय कर चुकी हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ऋचा और अली की गुड़िया की प्यारी सी तस्वीर…

सोशल मीडिया पर शेयर की पहली फोटो

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी पूरे दो साल के बाद वो पेरेंट्स बन गए हैं। हालांकि माता-पिता बनने के बाद उन्होंने एकदम से रिएक्ट नहीं किया। लेकिन अब पूरे 4 दिन के बाद उन्होंने अपनी बेटी की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कपल ने बेटी के प्यारे से पैरों की तस्वीर इंस्टा पर डाली और लोगों को बताया कि वो अपनी फैमिली में बहुत खुश हैं।

फोटो के साथ लिखा प्यारा सा नोट

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा। हमारे जीवन के सबसे बड़े सहयोग की घोषणा करने के लिए एक सहयोग पोस्ट कर रही हूं!! हम वास्तव में धन्य हैं हमारी बच्ची हमें बहुत बिजी रखती है।
तो आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद…

Richa Chadha

कब हुई थी ऋचा-अली की शादी

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने साल 2022 में अपने रिश्ते को नाम दिया और शादी कर ली। ये तो आपको पता ही है कि ऋचा पंजाबी फैमिली से बिलॉन्ग करती है तो अली मुस्लिम फैमिली से आते हैं। ऐसे में उनकी शादी में कुछ दिक्कत तो आईं लेकिन उन्होंने किसी की परवाह किए बिना अपने रिश्ते पर शादी की मोहर लगाई।

अब यूजर्स इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे

जैसे ही ऋचा और अली ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर डाली तो लोगों ने लाइक कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- बहुत-बहुत बधाइयां। दूसरे ने लिखा- दुनिया में आपका स्वागत है बच्ची! आप इसे एक बेहतर जगह बनाएं।

Richa Chadha

तीसरे ने लिखा- अब तक की सबसे अच्छी सबसे अच्छी खबर!!!! क्या वह ब्रह्मांड को रोशन कर सकती है? आप तीनों को बहुत सारा प्यार। इसके अलावा कई सारे फैंस ने उन्हें बधाई दी और उनकी खुशी में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: 37 की उम्र में मां बनीं ऋचा चड्ढा, ‘मिर्जापुर’ वाले ‘गुड्डू भैया’ के घर आई नन्ही परी!

First published on: Jul 21, 2024 06:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.