---विज्ञापन---

एक्टर की गर्लफ्रेंड से पहले टीवी एक्ट्रेस को भेजे अश्लील मैसेज-फोटो, रेणुका स्वामी मर्डर केस में शॉकिंग खुलासा

Renukaswamy murder case update: रेणुका स्वामी मर्डर केस में अब एक टीवी एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है और उसने आरोप लगाया है कि फर्जी अकाउंट से पवित्रा गौड़ा की तरह ही उसे भी अश्लील मैसेज भेजे गए थे। हालांकि एक्ट्रेस ने सुपरस्टार दर्शन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड का सपोर्ट नहीं किया है, बस अपना अनुभव साझा किया है।

Renukaswamy murder case update
image credit: e24 edit

Renukaswamy murder case update: साउथ सिनेमा में रेणुका स्वामी मर्डर केस पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है और इस केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को पुलिस ने अरेस्ट किया है। एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा इस केस में पुलिस ने कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया है और आए दिन केस में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में यह बात तो पहले ही सामने आ गई थी कि इस केस में रेणुका स्वामी जिसका खून हुआ है, वो एक्टर की गर्लफ्रेंड को अश्लील मैसेज के साथ अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो तक भेज चुका था। उसकी इस हरकत के बाद ही अपना आपा खोने के बाद दर्शन और पवित्रा ने रेणुका की हत्या करवाई है और उसके बाद पुलिस को भटकाने की भी कोशिश की। अब इस में एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस कूद पड़ी है, जिसने रेणुका स्वामी को लेकर काफी शॉकिंग खुलासा किया है।

टीवी एक्ट्रेस का बयान (Renukaswamy murder case update)

दरअसल, रेणुका स्वामी हत्याकांड चर्चा में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन का नाम उछलने के बाद से ही ये एक हाईप्रोफाइल केस बन गया है। अब इस मामले में एक टीवी एक्ट्रेस सामने आई है, जिसने रेणुका स्वामी के बारे में बात की है। हालांकि गोपनियता के कारण एक्ट्रेस ने अपनी पहचान गुप्त रखी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि रेणुका स्वामी उन्हें भी पवित्रा गौड़ा की तरह ही गंदे-गंदे मैसेज भेजा करता था। टीवी एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उसने न्यूज में रेणुका स्वामी की फर्जी अकाउंट के बारे में सुना तो उन्हें याद आया कि इसी नाम के अकाउंट से कुछ समय पहले उन्हें भी मैसेज आए हैं। तब उन्होंने उस अंकाउट को ब्लॉक कर दिया था।

यह भी पढ़ें: पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? क्या बोली पवित्रा

फर्जी अकाउंट से भेजे अश्लील मैसेज

टीवी एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया कि वो अश्लील मैसेज भेजने वालों को ब्लॉक कर देती हैं और जब उन्होंने न्यूज चैनलों में ‘goutham_ks_1990’ अकाउंट के बारे में सुना तो उन्होंने अपने ब्लैकलिस्ट को चेक किया। जहां उन्हें ये अकाउंट मिला, उसके बाद वो कंफर्म हो गईं कि जो रेणुका स्वामी जिस फर्जी अकाउंट से कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को गंदे मैसेज भेजा करता था, उससे उन्हें भी उस तरह के अश्लील मैसेज और फोटो भेजे गए थे। तभी उन्होंने उसे ब्लॉक किया था और वो इस तरह के मैसेज और फोटो को लेकर काफी परेशान हो गई थीं।

 

एक्ट्रेस ने दी अपनी राय

टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं यहां किसी का भी सपोर्ट करने नहीं आई हूं, भगवान रेणुका स्वामी (Renukaswamy murder case update) की फैमिली को इस मुश्किल घड़ी से निकलने में साथ दे। मगर मुझे नहीं पता क्या कहना चाहिए, जब आपका परिवार है तो किसी और को ऐसे मैसेज क्यों करने? हालांकि यहां कुछ लोग इसे नॉर्मल कह सकते है, लेकिन अश्लील मैसेज मिलने पर काफी बुरा फील होता है। इसलिए किसी के भी निजी मामले में अपनी राय देने से बचें। ना ही कमेंट बॉक्स में कोई अभद्र मैसेज करें। लोग अपनी लाइफ का ही ख्याल रखे, वो ही बहुत है। जानकारी के लिए बता दे कि पहले भी दो टीवी एक्ट्रेसेस ने रेणुका स्वामी पर फर्जी अकाउंट से मैसेज भेजने की शिकायत दर्ज करवाई थी। मगर तब उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था।

यह भी पढ़ें:एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

 

First published on: Jun 25, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.