Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

मीडिया को बीच वाली उंगली दिखाना दर्शन को पड़ा भारी, वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘ये राक्षस है’

RenukaSwamy murder case: रेणुका स्वामी मर्डर केस में जेल की हवा खा रहे कन्नड़ अभिनेता दर्शन की परेशानी कम नहीं हो रही हैं, अब एक बार फिर से मीडिया को मिडिल फिंगर दिखा वो विवादों में आ गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस वजह से वो ट्रोल भी हो रहे हैं...

Renuka Swamy murder case

RenukaSwamy murder case: कन्नड़ एक्टर दर्शन (Darshan) की परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अपनी फैन रेणुकास्वामी की हत्या (Renukaswamy murder case) के मामले में एक्टर अभी जेल में बंद हैं। इस वजह से वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उनका एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने मीडिया के सामने गंदी हरकत की। दरअसल वो अपनी फैमिली से मिलने के लिए 30 मिनट के लिए जेल की सलाखों से बाहर आए तो इतनी सी देर में कुछ ऐसा कर गए की फिर से सुर्खियों में आ गए। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं वो वीडियो जो बना दर्शन के लिए ‘जी का जंजाल’…

सोशल मीडिया को दिखाई मिडिल फिंगर

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, दर्शन को वीरवार यानी 12 सितंबर 2024 को उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी और उनके भाई दिनाकरन के साथ 30 मिनट बिताने के लिए जेल की सलाखों से बाहर निकाला। इसके अलावा उनके वकीलों को पिछले हफ्ते दायर चार्जशीट की समीक्षा करने के लिए एक अलग समय दिया गया था। जैसे ही वो जेल से बाहर निकले तो सामने खड़ी मीडिया को दर्शन ने मिडिल फिंगर दिखा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। अब वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:स्पर्म डोनेट कर हुए फेमस, कास्टिंग काउच का झेला दर्द, ड्रीम गर्ल बन उड़ाए होश, बताएं कौन?

हुए ट्रोल

जैसे ही दर्शन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- हे भगवान अब भी अहंकार देखो, यदि वह पकड़ा नहीं जाता तो वह कैसा व्यक्ति होता। दूसरे ने लिखा- मुद्दा केस को डाइवर्ट करने के लिए उन्होंने दर्शन से उंगली दिखाने को कहा ताकि मीडिया का ध्यान भटक जाए.. इसलिए दर्शन ने ऐसा किया। तीसरे ने लिखा- भाई, वह राक्षस अपने किए गए घृणित कार्यों के लिए जीवन भर मीडिया द्वारा सताए जाने का हकदार नहीं है। हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां तलाक के बाद आइटम सॉन्ग करने वाली नायिका को अनुचित मीडिया कवरेज मिलती है, यह व्यक्ति किसी भी प्रकार से अनुग्रह का पात्र नहीं है। इसी तरह के अन्य कई कमेंट आए हैं।

darshan

चार्जशीट आई सामने जिसमें आई नई बातें

दर्शन पर अपनी फैन रेणुका स्वामी की हत्या का आरोप है। इस मामले में वो पिछले 3 महीने से जेल में बंद हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कन्नड़ एक्टर 11 जून से कर्नाटक जेल में बंद हैं। उनके परिवार वाले उनसे मिलने के लिए जेल में जाते रहते हैं। अभिनेता ने अपने फैंस से शांति बनाए रखने की अपील की थी। अभिनेता की चार्जशीट पर उनपर आरोप है कि उन्होंने रेणुका स्वामी को पहले टॉर्चर किया। फिर उसे गोदाम में ले जाकर पीटा। चार्जशीट के अनुसार, दर्शन और पवित्रा के अलावा 17 आरोपियों के कपड़ों पर खून के धब्बे मिले।

यह भी पढ़ें: OTT पर कमबैक करेंगे ‘जाने तू या जाने ना’ के चॉकलेटी बॉय, मामा आमिर खान संवारेंगे करियर

First published on: Sep 14, 2024 07:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.