Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

प्राइवेट पार्ट की ‘तस्वीर’, वहीं पर इलेक्ट्रिक शॉक, चार्जशीट में खुले सिरफिरे फैन की मर्डर मिस्ट्री के पन्ने

Renukaswamy murder case : बेंगलुरु पुलिस ने रेणुकास्वामी मर्डर केस में अदालत में चार्जशीट दायर की है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) एस गिरीश ने पुष्टि करते हुए बताया है कि फोरेंसिक रिपोर्ट के साथ 3,991 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। इस केस में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा दोनों जेल में बंद है।

Darshan-Pavithra
Darshan-Pavithra

Renukaswamy murder case chargesheet: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा दोनों को 33 साल के ऑटो ड्राइवर रेणुका स्वामी के मर्डर केस में पुलिस ने अरेस्ट किया था। पिछले कुछ महीनों से दोनों जेल में ही है और इस केस में नया अपडेट सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट कोर्ट में दायर की है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं।

3,991 पन्नों की चार्जशीट की दायर

बेंगलुरु पुलिस ने रेणुकास्वामी मर्डर केस में अदालत में चार्जशीट दायर (Renukaswamy murder case) की है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) एस गिरीश ने पुष्टि करते हुए बताया है कि फोरेंसिक रिपोर्ट के साथ 3,991 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। पुलिस ने चश्मदीदों के बयान के साथ कुल 230 सबूतों को दर्ज करने वाली चार्जशीट दाखिल की है। इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को आरोपी नंबर 1 और एक्टर दर्शन को 2 आरोपी बनाया है। इन दोनों के अलावा इस मर्डर केस में अन्य 17 आरोपी भी जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़ें: 45 करोड़ में बनी कमा डाले 8300 करोड़, इंडिया में लगा था बैन, अब इस दिन हो सकती है रिलीज!

कपड़ों और जूती पर खून के धब्बे

चार्जशीट में कहा गया है कि कन्नड़ एक्टर दर्शन के कपड़ों और एक्ट्रेस पवित्रा की जूती पर खून के धब्बे पाए गए थे। पवित्रा ने खुद पुलिस कस्टडी में स्वीकार किया था कि उसने अपनी जूती से रेणुका को सबसे पहले मारा था। जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि रेणुका स्वामी खुद को एक्टर दर्शन का फैन बताता था। वो दर्शन और पवित्रा के कथित रिश्ते के खिलाफ था और उस वजह से वो पवित्रा को गंदे मैसेज भेजता था, आखिर बार उसने एक्ट्रेस को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी थी। उसी से पवित्रा और दर्शन दोनों भड़क उठे थे और उन्होंने रेणुका स्वामी के मर्डर को इंजाम दिया।

रेणुका स्वामी की क्राइम सीन से आखिरी तस्वीर

चार्जशीट में सबूत में एक फोटो भी शामिल है, जो क्राइम सीन (Renukaswamy murder case) से रेणुका की आखिरी तस्वीर बताई जा रही है। इस फोटो में वो बिना शर्ट के बैठा अपनी जान की भीख मांगता दिखाई दे रहा है। उसके शरीर में चोट के निशान भी साफ नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पहले ही साफ हो चुका है कि रेणुका के मर्डर से पहले उसे बुरी तरह से पीटा गया था। बिजली के झटके दिए गए थे, उसका एक कान भी कटा था। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट को भी कुचला गया था।

यह भी पढ़ें: GOAT ने रिलीज से पहले तोड़ा कमाई का रिकार्ड, ओपनिंग डे पर कमाएगी 100 करोड़

 

First published on: Sep 05, 2024 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.