Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

Renukaswamy murder case: सुपरस्टार दर्शन और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा को रेणुका मर्डर केस में अरेस्ट किया गया है, चलिए बताते है कि आखिर ये रेणुका स्वामी कौन था और उसने एक्टर की गर्लफ्रेंड को कौन सा ऐसा अश्लील मैसेज भेजा था, जिसकी वजह से उसे अपनी जान गंवानी पड़ी।

Darshan pavitra Renukaswamy murder case

Renukaswamy murder case: सिनेमा जगत में इन दिनों रेणुका स्वामी मर्डर केस हर किसी की जुबान पर है, क्योंकि इस केस में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप की गिरफ्तारी हुई है। एक्टर के अलावा इस मामले में अभी तक पुलिस ने तीन-चार लोगों को भी अरेस्ट किया है। सुपरस्टार दर्शन को लोग कन्नड़ फिल्मों का भगवान कहती है और इस वजह से यह मामला चर्चा में बना हुआ है। इस मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं और बीते दिनों ही इस केस में एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। इतना ही इस केस में सामने आया था कि दर्शन ने इस मामले के कथित हत्यारों को 5-5 लाख रुपये दिए थे। बताया जा रहा है कि रेणुका स्वामी ने एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजा था, जिसकी वजह से ही उनकी हत्या हुई है। चलिए पहले जानते हैं आखिर मरने वाले रेणुका स्वामी कौन था।

कौन था रेणुका स्वामी? (Renukaswamy murder case)

बताया जा रहा है कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग का रहने वाला रेणुका स्वामी सुपरस्टार दरशन के फैन क्लब का सदस्य था। 33 साल के रेणुका बजरंग दल के कार्यकर्ता थे और फॉर्मेसी में काम करते थे। उनके परिवार में माता-पिता और वाइफ भी हैं। जी हां, उनकी शादी को अभी 28 जून को एक साल पूरा होने वाला था। मगर उससे पहले ही उनकी मौत हो गई।

प्रेग्नेंट है बीवी

रेणुका स्वामी के पिता सिवाना गौड़ा एक सरकारी कर्मचारी है और उन्होंने बताया है कि उनके बेटे की पत्नी सहाना 5 महीने प्रेग्नेंट हैं। दर्शन को एक्टर दर्शन इस कदर पसंद थे कि वो उनकी हर छोटी-बड़ी चीज पर पैनी नजर रखा करता था। दर्शन की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में रेणुका को ज्यादा से ज्यादा जानकारी रहती थी।रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रेणुका को लग रहा था कि पवित्रा की वजह से ही दर्शन की मैरिड लाइफ में परेशानियां आ रही हैं। इस वजह से ही वो फर्जी अकाउंट बनाकर पवित्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था।

पवित्रा को भेजे अश्लील मैसेज

बताया जा रहा है कि रेणुका स्वामी एक्ट्रेस की पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किया करता था और पवित्रा को उसने कई अश्लील मैसेज भी भेजे थे। कहा जा रहा है कि इस एक अश्लील मैसेज ही रेणुका की मौत की वजह बना है। ऐसे में हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि आखिर रेणुका ने एक्ट्रेस का ऐसा क्या मैसेज भेजा था, जो उसकी मौत का कारण बन गया। सामने आया है कि रेणुका ने 7 जून को पवित्रा को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी थी और उसके साथ लिखा, ‘मैं भी कम नहीं हूं।’

सच पता चलने पर रचा मौत का खेल!

जानकारी के मुताबिक,  पवित्रा ने दर्शन के तेज गुस्से की वजह से उनसे ये सारी सारी बात छुपाई थी। मगर उन्होंने अपने नौकर पवन को मैसेज दिखाए थे, पवन ने ही उस मैसेज के बारे में सुपरस्टार को बताया था। कथित तौर पर उसके बाद ही एक्टर ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेणुका को पहले किडनेप और फिर उसका मर्डर करवाया। फिलहाल पुलिस, रेणुका स्वामी के कथित हत्यारों में से एक राघवेंद्र नाम के शख्स का फोन ढूंढ रही है।

यह भी पढ़ें: ‘ब्रिजर्टन 3’ की कैट से पहले 5 हीरोइनें हुईं पर्दे पर न्यूड, दो ने तो कर दी सारी हदें पार

First published on: Jun 17, 2024 10:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.