---विज्ञापन---

पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? क्या बोली पवित्रा

Renukaswamy Murder Case Update: रेणुका स्वामी मर्डर केस में अब नया अपडेट सामने आया है, सुपरस्टार दर्शन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा पूछताछ के दौरान रो पड़ी है और इसके अलावा अन्य आरोपियों ने भी इस केस चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Renukaswamy murder case

Renukaswamy Murder Case Update: फिल्मों में तो आपने हीरो को विलेन को मारते खूब देखा होगा। मगर बेंगलुरु में हुए रेणुका स्वामी मर्डर केस की लपटों ने सिनेमा जगत तक कोहराम मचा दिया है। इस केस में पुलिस ने कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को कत्ल के इल्जाम में अरेस्ट किया है। दर्शन कोई छोटे-मोटे एक्टर नहीं बल्कि उनके चाहने वाले उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश में जुटी है और खास बात ये है कि इस मामले में सिर्फ दर्शन ही नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। अपने ही फैन को एक्टर दर्शन ने आखिर क्यों मारा? इस सवाल की मिस्ट्री से भी पर्दा उठ चुका है। अब इस केस में नया अपडेट सामने आया है कि पुलिस की पूछताछ के दौरान एक्टर दर्शन की गर्लफ्रेंड पवित्रा रोने लगी।

सिरफिरे फैन की मौत की वजह

इस केस में रोजाना ही नए-नए शॉकिंग खुलासे हो रहे है और अब उस अश्लील मैसेज भी सामने आ गया है, जो फैन रेणुका स्वामी की कत्ल की वजह बना है। बताया जा रहा है कि मर्डर (Renukaswamy Murder Case Update) के दो हफ्ते पहले से फेक आईडी बनाकर गंदे और अश्लील मैसेज भेजे थे। सामने आया है कि दर्शन और पवित्रा के रिश्ते से उनके सिरफिरे फैन को परेशानी थी। इस वजह से ही वो लगातार पवित्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था, उसने एक्ट्रेस को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजकर अपनी तुलना एक्टर दर्शन से की थी। कहा जा रहा है कि उसी मैसेज को देखने के बाद ही दर्शन और पवित्रा अपना आपा खो बैठे थे। फिलहाल पुलिस सभी गिरफ्तार किए कथित आरोपियों से पूछताछ कर रही है और अब पुलिस की पूछताछ में एक्ट्रेस ने केस से जुड़ी एक खास जानकारी दी है।

पूछताछ में रोने लगी एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक के रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case Update) में पूछताछ के दौरान सुपरस्टार दर्शन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा ने चुप्पी तोड़ दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा रेणुका मर्डर केस में सवाल-जवाब के दौरान एक्ट्रेस फूट-फूट रो पड़ी। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस केस में पूछताछ कर रहे पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि पवित्रा गौड़ा ने अपने बयान में कुबूल किया है कि उन्होंने ही सबसे पहले रेणुका को चप्पल से मारा था।

पार्किंग यार्ड में पीटा, चिक्कन्ना से पूछताछ

रिपोर्ट में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि पवित्रा के अलावा अन्य आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने पट्टनगेरे, राजराजेश्वरी नगर के सीज्ड वाहन पार्किंग यार्ड में पहले रेणुका स्वामी को बेदर्दी से पीटा थी और 8 जून को उसे वहीं पर बांधकर भी रखा था। रेणुका स्वामी (Renukaswamy Murder Case Update) को मारने से पहले सभी आरोपियों ने मिलकर उसे जमकर टॉर्चर किया था। रेणुका स्वामी मर्डर केस में सुपरस्टार दर्शन और उनकी गर्लफ्रेंड एकट्रेस पवित्रा गौड़ा के बाद अब कन्नड एक्टर चिक्कन्ना से एक घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मानें, कॉमेडी रोल्‍स में नजर आने वाले चिक्कन्ना को पुलिस ने मुख्य रूप से इस मामले में गवाह बनाने का ऑफर दिया है।

एक्टर दर्शन ने क्या कहा

रिपोर्ट में एक्टर दर्शन ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसमें उन्होंने कहा कि उनका इरादा उसे मारने का नहीं था। एक्टर ने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि वो बेंगलुरु पहुंच गया है, तो मैं उससे मिलने सीधे शेड में पहुंच गया। जैसे ही मैं और पवित्रा उसके सामने पहुंचे थे, तो उसने हमसे बोला कि आखिर ऐसा क्या हो गया? इस पर मैंने उसे दो थप्पड़ मारे। फिर वो माफी मांगने लगा, तो मैंने उसे खाने और अपने घर वापस जाने के लिए पैसे दिए। उसके बाद हम वहां से वापस लौट आए थे।’ मगर इस केस की जांच कर रही पुलिस को एक्टर के बयान पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer: प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, अनोखे अंदाज में ऐलान

First published on: Jun 18, 2024 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.