Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

रेखा के पति ने सुसाइड नोट में किया था चौंकाने वाला खुलासा, एक्ट्रेस पर लगे थे मुकेश की मौत के आरोप

Rekha: सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की लाइफ में एक नहीं बल्कि कई कॉन्ट्रोवर्सी रही हैं। शादी से लेकर अफेयर तक और पति की मौत का भी लगा था इल्जाम। उनके पति ने सुसाइड नोट में किया शॉकिंग खुलासा...

rekha

Rekha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। कभी शादी को लेकर तो कभी अफेयर को लेकर तो कभी अपनी मांग में सजे सिंदूर को लेकर वो चर्चा में रहती हैं। रेखा का नाम इंडस्ट्री के कई नामचीन एक्टर के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने शादी भी की लेकिन सच्चा प्यार कभी नहीं मिला और आज भी वो अकेले ही जीवन बीता रही हैं। ये तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस ने किसी फिल्मी हस्ती से नहीं बल्कि शाहदरा के एक बिजनेसमैन से शादी की थी। लेकिन ये कम ही लोग जानते होंगे कि उनके मरहूम पति ने सुसाइड करने से पहले एक नोट लिखा था जिसमें रेखा को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया जिससे हड़कंप मच गया।

बिजनेसमैन से की शादी

रेखा का नाम बेशक इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ जुड़ा हो। लेकिन एक्ट्रेस ने शादी एक बिजनेसमैन से की थी। उसका नाम था मुकेश अग्रवाल, जिन्होंने शादी के 7 महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा  काम के सिलसिले में देश से बाहर गई थीं, तभी मुकेश ने उन्हीं के दुपट्टे से फांसी लगा ली थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में सबसे नापसंद कंटेस्टेंट कौन? पहले दिन ही क्या ‘वैम्पायर’ से डर गए घरवाले?

सुसाइड नोट में किया था चौंकाने वाला खुलासा

रेखा के पति ने सुसाइड करने से पहले एक नोट लिखा था जिसमें उन्होंने रेखा के बारे में कुछ ऐसा लिखा जिसे जान सभी हैरान हो गए। दरअसल मुकेश ने लिखा था कि उनकी संपत्ति में से रेखा को कुछ न दिया जाए। उन्होंने कहा कि रेखा सक्षम है और वह अपना जीवन यापन बेहतर तरीके से कर सकती है। ऐसे में उन्हें मेरी प्रॉपर्टी में से कुछ न दिया जाए। इस बात से सभी को हैरानी हुई और ये साफ हो गया कि पति-पत्नी के बीच अनबन थी।

कब हुई थी रेखा की शादी

जानकारी के लिए बता दें कि रेखा की शादी 4 मार्च 1990 को हुई थी। रेखा और मुकेश दोनों को पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था। कहा तो ये भी जाता है कि शादी के कुछ समय बाद ही रेखा से मुकेश परेशान हो गए थे। उन्हें रेखा का पार्टियों में जाना और घर और उनकी जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करना अच्छा नहीं लग रहा था। वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे और ऐसे में अपने फार्महाउस पर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें:Tulsi Kumar हादसे का शिकार, शूटिंग करते समय अचानक सिंगर के ऊपर गिरा होर्डिंग

रेखा पर लगा था मौत का आरोप

मुकेश अग्रवाल और रेखा की शादी तो जरूर हुई थी, लेकिन उनका रिश्ता लंबा न चला क्योंकि शादी के सिर्फ 7 महीने में ही मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुकेश के परिवार वालों ने अपने बेटे की मौत का आरोप रेखा पर लगाया। मुकेश के पति की मां ने रेखा को डायन तक कहा और कहा कि उनके बेटे ने इसी की वजह से अपनी जान दी है। रेखा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने शादी किसी से भी नहीं की। हालांकि वो अपनी मांग में सिंदूर लगाती हैं जिसे लेकर कहा जाता है कि वो अमिताभ बच्चन के नाम से अपनी मांग सजाती हैं। लेकिन रेखा ने साफ तौर पर कहा कि ये वो फैशन के लिए लगाती हैं।

यह भी पढ़ें:  अनिरुद्धाचार्य की Bigg Boss 18 के साथ क्या डील? शो में आने को लेकर क्या बोले कथावाचक

First published on: Oct 08, 2024 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.