Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

रेव पार्टी में ड्रग्स लेते मशहूर अभिनेत्री समेत 100 को पकड़ा, चार्जशीट में हेमा समेत 87 का नाम

Hema Rave Party: रेव पार्टी मामले में तेलुगु की फेमस एक्ट्रेस हेमा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कर्नाटक पुलिस ने 12 सितंबर को 1,086 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की है जिसमें ये साबित हुआ है कि उन्होंने ड्रग्स ली थी।

Hema
इमेज क्रेडिट: Google

Hema Rave Party: रेव पार्टी (Rave Party) मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा (Hema) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कर्नाटक पुलिस ने बीते दिन यानी 12 सितंबर गुरुवार को एक आरोप पत्र दाखिल किया। जिसमें इस साल मई में बेंगलुरु के पास एक फार्म हाउस में होने वाली रेव पार्टी के संबंध में तेलुगू अभिनेत्री हेमा और 87 अन्य के खिलाफ नामजद आरोप पत्र दाखिल किया गया। ऐसे में एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने के बजाए बढ़ती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…

1,086 पन्नों की चार्जशीट हुई दाखिल

बेंगलुरू ग्रामीण अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय में 1,086 पन्नों के आरोपपत्र में उल्लेख किया गया है कि हेमा ने 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ थीम वाली पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था। इस पार्टी में तेलुगु अभिनेत्री हेमा और अन्य 100 लोग शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पुष्टि हो गई है कि हेमा ने भी पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था, जैसा कि चार्जशीट में बताया गया है। पार्टी में हेमा के अलावा अन्य एक्ट्रेसेस भी मौजूद थीं लेकिन उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया था। जानकारी के लिए बता दें कि पार्टी में आने वाले जीएम फार्म हाउस के कर्मचारियों सहित 82 लोगों को गवाह माना गया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan पहुंचे Malaika Arora के घर, एक्ट्रेस के एक्स जेठजी ने दी परिवार को दी सांत्वना

कौन-कौन थे पार्टी में शामिल

रेव पार्टी विजयवाड़ा के बिजनेसमैन एल वासु की विक्ट्री इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने 19 मई को अपनी कंपनी के एक साल पूरा होने की खुशी में ऑर्गेनाइज की थी जो 20 मई को दी गई थी। जिम्मा हेब्बागोडी के पास जीएम फार्म हाउस को एक बड़ी जन्मदिन पार्टी के लिए बुक किया गया था। पार्टी की प्लानिंग के लिए 10 लाख रुपये खर्च किए गए थे जिसमें एक्ट्रेस हेमा समेत कई फिल्म इंडस्ट्री के सितारों और बिजनेसमैन आए थे। पार्टी में डिनर और मौज-मस्ती के साथ-साथ ड्रग्स पार्टी भी होगी जिसमें एक्ट्रेस हेमा फंस गई हैं। जानकारी के अनुसार, पार्टी में हेमा समेत और 79 लोगों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं।

पुलिस ने 20 मई को मारा था छापा

जानकारी के लिए बता दें कर्नाटक पुलिस की मादक पदार्थ निरोधक शाखा ने 20 मई को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक फार्म हाउस में आयोजित रेव पार्टी पर छापा मारा। पार्टी में शामिल लोगों ने कथित तौर पर एमडीएमए, कोकीन, गांजा और अन्य मादक पदार्थों का इस्तेमाल किया था। पार्टी रात 2 बजे के बाद भी चालू रही, तभी नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने फार्म हाउस पर छापा मारा। पुलिस को मौके पर 15 से ज़्यादा लग्जरी कारें भी मिलीं।

यह भी पढ़ें: दीपिका के बाद फेमस सिंगर के घर गूंजी किलकारी, तलाक की अर्जी के बाद दिया बेटी को जन्म

First published on: Sep 13, 2024 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.