TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर कपूर की एक्ट्रेस घर में नौकरों संग करती हैं ऐसा बर्ताव, जानकर फैंस भी रख लेंगे अपने कान पर हाथ

Rashmika Mandanna Daily Routine: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं और वो नेशनल क्रश भी रह चुकी हैं। रश्मिका अब न सिर्फ साउथ सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में भी एंट्री मार चुकी हैं। रश्मिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं जिसमें वो पहली […]

pic credit: Google
Rashmika Mandanna Daily Routine: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं और वो नेशनल क्रश भी रह चुकी हैं। रश्मिका अब न सिर्फ साउथ सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में भी एंट्री मार चुकी हैं। रश्मिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं जिसमें वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। आज हम आपको साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना के बारे एक दिलचस्प किस्सा बताने वाले है जिसे सुनकर जितनी हैरानी होगी। उससे कही ज्यादा आप एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधने लगेंगे। यह भी पढ़ें: Sushmita Sen की रियल लाइफ से काफी मिलता है ‘Aarya’ का किरदार, बेटियों को लेकर कह डाली ये बात

फैमली के करीब हैं रश्मिका (Rashmika Mandanna Daily Routine)

रश्मिका मंदाना उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने परिवार के बेहद करीब हैं और उनसे बहुत प्यार करती हैं। वैसे तो फैंस रश्मिका की खूबसूरती के साथ-साथ उनके शांत स्वभाव के भी दीवाने हैं लेकिन रश्मिका अपने परिवार के बारे में हमेशा खुलकर बात करती हैं। रश्मिका ने एक इंटरव्यू में अपने डेली रूटीन का जिक्र किया था। उस दौरान उन्होंने अपनी एक ऐसी आदत के बारे में बताया था जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

रोजाना करती हैं ये एक काम (Rashmika Mandanna Daily Routine)

तब रश्मिका मंदाना ने बताया था कि वो रोजाना जब भी वो अपने काम से घर लौटती हैं, तो सबसे पहले अपने सभी बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लेती हैं। इस बारे में बोलते हुए नेशनल क्रश रश्मिका ने बताया था कि वो सिर्फ अपने मम्मी-पापा के नहीं बल्कि रोज अपनी मेड के भी पैर छूती हैं। रश्मिका ने कहा कि वो घर जाने के बाद सबको सम्मान देने के लिए उनके पैर छूती हैं और अपने पैरेंट्स के साथ अपने हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं।

एक्ट्रेस के संस्कार (Rashmika Mandanna Daily Routine)

रश्मिका मंदाना ने रोजाना अपनी हाउस हेल्प के पैर छूने को लेकर कहा कि वो ऐसा इसलिए करती हैं कि क्योंकि वो किसी में कोई फर्क नहीं करना चाहती हैं और सभी का एक तरह सम्मान करती हूं। रश्मिका मंदाना अपने फैंस से भी बड़े प्यार से मिलती हैं और उनके साथ सेल्फी क्लिक कराती हैं। रश्मिका का यही अंदाज लोगों को पसंद है और एक्ट्रेस की सादगी ने तो पहले ही लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

रश्मिका का वर्क फ्रंट (Rashmika Mandanna Daily Routine)

वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना अपनी तीसरी बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं। संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर सामने आ चुका है और लोगों की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा चुका है। हाल ही में 'एनिमल' का पहला सॉन्ग आउट हुआ है जिसमें रश्मिका और रणबीर की केमिस्ट्री तो आग लगा दी है। दोनों की किसिंग सीन ने लोगों को फिल्म कबीर सिंह की याद दिला दी है। फैंस इस फिल्म को 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.