Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

फिल्म सेट पर ही बेहोश हो गए ‘बाजीराव’, डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने किया बड़ा खुलासा

Ranveer Singh Collapsed on Set: रणवीर सिंह फिल्म के सेट पर बेहोश हो गए थे। डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। आइए आपको भी बताते हैं पूरा मामला क्या था।

Ranveer Singh Collapsed on Set: बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह की एनर्जी को देख हर कोई हैरान रहता है। एक्टिंग हो या डांस उनकी परफॉर्मेंस इतनी शानदार होती है कि लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते। 2013 में आई ‘लूटेरा’ मूवी में रणवीर ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया था। अब फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने एक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म के सेट पर एक्टर बेहोश हो गए थे। आइए आपको भी बताते हैं क्या था पूरा मामला?

रणवीर और सोनाक्षी की केमिस्ट्री

‘लूटेरा’ में रणवीर के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आई थी। मूवी में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने खास कमाई नहीं की थी। फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया कि इस मूवी में रणवीर ने जी-तोड़ मेहनत की थी। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के एक इंटरव्यू में विक्रमादित्य ने फिल्म की मुश्किल शूटिंग के बारे में बताया।

रियल लाइफ में किया दर्द महसूस

डायरेक्टर ने बताया कि शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर रणवीर सिंह बेहोश हो गिर गए थे। विक्रमादित्य ने बताया, ‘फिल्म के एक सीन में रणवीर की पीठ में गोली लग जाती है। रणवीर इस सीन में दर्द को वास्तव में महसूस करना चाहते थे। उस समय हम डलहौजी में शूट कर रहे थे। दर्द को फील करने के लिए एक्टर ने अपनी कमर में एक पेपर क्लिप लगा ली और पहाड़ों पर ऊपर-नीचे भागना शुरू कर दिया। क्योंकि सीन में उन्हें गोली लगती है और वो पसीनों से लथपथ होते हैं।’

यह भी पढ़ें: अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में सितारों ने बिखेरा जलवा, देखें फोटोज

सीन देते ही गिर गए थे रणवीर

विक्रमादित्य ने आगे बताया, ‘रियल में पसीने लाने के लिए उन्होंने पहाड़ों पर भागना शुरू किया। हमने सीन की शूटिंग पूरी की। शूटिंग खत्म होते ही रणवीर ने अपनी कमर से वो क्लिप निकाली। रणवीर बेहद दर्द हो रहा था लेकिन उन्हें इसका एहसास ही नहीं हुआ और वो बेहोश हो गए। इसके बाद हमें उन्हें डलहौजी से हेलीकॉप्टर से लाना पड़ा। इसके चलते शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी थी।’

विक्रमादित्य मोटवानी ने CTRL की डायरेक्ट

विक्रमादित्य मोटवानी ने हाल ही में ‘सीटीआरएल’ का भी निर्देशन किया है। इसमें अनन्या पांडे और विहान समत मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को रिलीज किया गया।

यह भी पढ़ें: जब शालिनी पासी ने मुंडवा लिया था सिर, पहनती थीं ब्लैक एंड व्हाइट कपड़े; इंटरव्यू में बताई वजह

First published on: Oct 27, 2024 08:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.