---विज्ञापन---

लोगों को हंसाते-हंसाते रुला गए एक्टर रणदीप सिंह कौन? एक चूक ने निगल ली जिंदगी

Randeep Singh Bhangu Death: पंजाबी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन रणदीप सिंह भंगू का निधन हो गया है। एक्टर ने अपनी एक गलती की वजह से मौत को गले लगाया है और उनके निधन से पूरी फिल्म जगत में शौक की लहर दौड़ गई है।

Randeep Singh Bhangu Death

Randeep Singh Bhangu Death: फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आई है, 22 जून को पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की जाने-माने एक्टर ने कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अपनी एक गलती की वजह से पंजाबी एक्टर रणदीप सिंह भंगू का निधन हो गया है। एक्टर के अचानक मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है और लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि महज 32 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया छोड़ दी है। कॉमेडियन-एक्टर रणदीप सिंह भंगू से जुड़ी कुछ बातें हम आपको बताने जा रहे हैं।

गलती बनी मौत की वजह

पंजाबी एक्टर रणदीप सिंह भंगू की मौत (Randeep Singh Bhangu Death) की वजह काफी चौंकाने वाली है और उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। पुलिस की जांच में पंजाबी एक्टर की मौत की वजह सामने आई है, जांच के मुताबिक, रणदीप पिछले कुछ वक्त से लगातार शराब पी रहे थे और नशे की हालत में ही उन्होंने खेतों में डालने वाली कीटनाशक दवाई की बोतल को शराब समझकर पी लिया। उसे पीने के बाद ही उनकी हालत खराब खराब हो गई और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कौन थे रणदीप सिंह भंगू?

पंजाबी फिल्मों में अलग-अलग किरदारों से लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर रणदीप सिंह भंगू अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। मगर वो अपनी फिल्मों के किरदारों के जरिए लोगों के बीच हमेशा जिंदा रहेंगे। इसी साल उनकी फिल्म ‘लाम्ब्रान दा लाना’ आई थी, छोटी हाइट की वजह से एक्टर ने कई कॉमेडी रोल ऑफर होते थे और अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने में भी माहिर थे। रणदीप की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने दूरबीन, उन्नी इक्की, परोणा और क्रेजी टब्बर जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था।

एक्टिंग के साथ कबड्डी के शौकीन

पंजाबी फिल्मों के अलावा रणदीप सिंह भंगू एक बेहतरीन कबड्डी प्लेयर भी थे। उन्होंने बाबा अजीत सिंह जुझार सिंह कबड्डी अकादमी चमकौर साहिब की तरफ से कई मुकाबले खेले हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में उनकी मौत की खबर सुनकर ना सिर्फ फैंस बल्कि फिल्म जगत के सेलेब्स के बीच भी मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ें: चुनाव हारने वाले पवन सिंह का दूसरा बड़ा ऐलान, पर्दे पर पहली झलक में दिखा भौकाल

First published on: Jun 23, 2024 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.