TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Randeep Hooda की Veer Savarkar मचाएगी धमाल या जाएगी ठंडे बस्ते में? जानें कैसा रहेगा पहले दिन का कलेक्शन

Swatantra veer savarkar Box Office Prediction: रणदीप हुड्डा की मच अवेटेड मूवी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, जानें कैसा रहेगा पहले दिन का कलेक्शन।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Swatantra veer savarkar Box Office Prediction: इन दिनों रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी आने वाली फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (swatantra veer savarkar) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आने वाली हैं। मूवी को लेकर सभी में एक्सािटमेंट हैं। जब से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस की बेसब्री भी बढ़ गई है। रणदीप के लिए ये मूवी दो मायनों में खास है, पहले तो उनका रोल दमदार है और दूसरा इस मूवी से वो अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। 22 मार्च को मूवी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर कैसा रहेगा मूवी का कलेक्शन।

कैसा रहेगा पहला दिन?

दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा की वीर सावरकर ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ये मूवी वीर सावरकर की बायोपिक है, जिसमें लीड रोल में रणदीप नजर आने वाले हैं। साथ ही मूवी का डायरेक्शन भी खुद एक्टर ने ही किया है। दरअसल ये पहली बार है जब रणदीप ने मूवी को डायरेक्ट किया है। फिल्म को लेकर फैंस में खासा बज देखने को मिल रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म 1-2 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। फाइनल रिजल्ट तो  शाम तक ही पता चल पाएगा।

इन लोगों की होगी डेब्यू फिल्म

इस फिल्म से एक नहीं बल्कि तीन स्टार अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। सबसे पहले हम बात करते हैं रणदीप हुड्डा की तो वीर सावरकर से बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके बाद नाम आता है अंकिता लोखंडे का जो बिग बॉस 17 के घर से बाहर निकलने के बाद से ही इस मूवी को लेकर चर्चा में आ गई थीं। उनका भी ये बॉलीवुड डेब्यू है। वहीं रणदीप की बहन डॉ अंजलि हुड्डा ने भी इस फिल्म के जरिए ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

ट्रांसफॉर्मेंशन देख इमोशनल हो गईं थी हुड्डा की मां

इस मूवी के लिए रणदीप हुड्डा ने बहुत मेहनत की है। इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एक्टर ने अपने आपको रोल में पूरी तरह से ढ़ालने के लिए पूरा 26 किलो वजन कम किया है। आपने ट्रेलर में देखा ही होगा कि सिक्स पैक वाला एक्टर सिर्फ हड्डियों का ढांचा नजर आ रहा है। ऐसे में अपने बेटे को इस हाल में देखकर उनकी मां इमोशनल हो गईं। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अंजलि हुड्डा ने बताया था कि भाई का ट्रांसफॉर्मेशन देख मां रो पड़ी थीं, और पापा भी बहुत गुस्सा हो गए थे।

मूवी के लिए घर लगा दिया दाव पर

खुद रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दाव पर लगा दिया है।  अभिनेता ने बताया कि फिल्म बनाने के लिए उन्हें अपना घर बेचना पड़ा। साथ ही अपने आपको भी रोल में ढ़ालने के लिए 26 किलो वजन कम करना पड़ा। ये सब कुछ करना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा। यह भी पढ़ें: ‘ध्वनि’ की ध्वनि में है जादू…सुंदरता में देती हैं एक्ट्रेस को मात

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.