TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ram Mandir Pran Pratishtha में कंगना रनौत ने लगाए जय श्रीराम के नारे, यूजर बोले- ओवर एक्टिंग के नंबर काटो…

Ram Mandir Pran Pratishtha Kangana Ranaut: अयोध्या में राम मंदिर प्राण (Ram Mandir Pran Pratishtha) प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक और राजनीति से लेकर कला साहित्य तक के फेमस लोगों ने शिरकत की। बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजकीय न्योते पर 22 जनवरी […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Ram Mandir Pran Pratishtha Kangana Ranaut: अयोध्या में राम मंदिर प्राण (Ram Mandir Pran Pratishtha) प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक और राजनीति से लेकर कला साहित्य तक के फेमस लोगों ने शिरकत की। बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजकीय न्योते पर 22 जनवरी से पहले ही अयोध्या पहुंच गई थीं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कंगना पर पूरी तरह से राम रंग छाया और वो राम लला की भक्ति में खो गईं। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो श्रीराम के नारे लगाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर अब फैंस कमेंट कर रहे हैं । यह भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir में झाड़ू लगाती दिखीं कंगना रनौत

राम भक्ति में डूबी कंगना  (Ram Mandir Pran Pratishtha Kangana Ranaut)

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अयोध्या में हैं और राम भक्ति में लीन हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत जमकर जय श्रीराम के नारे लगा रही हैं। न सिर्फ एक या दो बार बल्कि वो बार-बार नारे लगा रही हैं। इस दौरान उनका जोश देखने लायक है।

एथनिक लुक में नजर आईं कंगना

इस भव्य आयोजन में कंगना रनौत व्हाइट हैवी एंब्रॉयडरी वाली साड़ी के साथ साथ ऑरेंज ब्लाउज वियर किए हुए हैं। साथ में पिंक शॉल कैरी किया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी जूलरी कैरी की हुई है। ओवरसाइज्ड गॉग्लस लगाए कंगना का लुक बेहद शानदार लग रहा है।

यूजर्स कर रहे कमेंट  (Ram Mandir Pran Pratishtha Kangana Ranaut)

कंगना रनौत का जय श्रीराम के नारे लगाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब यूजर्स के कमेंट्स की बरसात हो गई है। [caption id="attachment_401070" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट[/caption] एक यूजर ने लिखा 'ओवर एक्टिंग के पैसे काटो'। एक और ने लिखा '10 फ्लॉप के बाद एक और की तैयारी'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'थोड़ा और जोर से चिल्लाओ शायद इस बार तुम्हें टिकट मिल जाएगा'। [caption id="attachment_401071" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट[/caption] एक और ने लिखा 'फिर भी नहीं चलेगी फिल्म'।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.