TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अमिताभ-अभिषेक से लेकर चिंरजीवी-रामचरण तक ये सितारें पहुंचे राम मंदिर, वायरल हुए वीडियो

CELEBRITIES IN AYODHYA RAM MANDIR: बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स अयोध्या में राम मंदिर समारोह में पहुंच गए हैं।

Stars in Ayodhya
CELEBRITIES IN AYODHYA RAM MANDIR PRAN PRATISHTHA: राम की नगरी अयोध्या में आज जश्न का माहौल है, क्योंकि कई साल के इंतजार के बाद आज रामलला अपने महल लौट रहे हैं। आज वो दिन है जिसका हर देशवासी को इंतजार था, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स भी अयोध्या पहुंच गए हैं। इस मेगा इवेंट से लगातार लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें फिल्मी सितारे नजर आ रहे हैं।

अमिताभ-अभिषेक (CELEBRITIES IN AYODHYA RAM MANDIR)

अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी अयोध्या में होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंच गए हैं। बाप-बेटे की जोड़ी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो राम नाम की लाल रंग की चुनरी गले में डाले दिखाई दे रहे हैं।

सादगी में दिखें रजनीकांत 

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी समय से राम की नगरी अयोध्या पहुंच गए हैं और सफेद रंग के कुर्ते पर वो ब्राउन कलर का शॉल ओढ़े दिखें। रजनीकांत का राम मंदिर इवेंट से वीडियो आया है जिसमें वो किसी से बात करते दिख रहे हैं और अपनी सादगी से लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: राम लला प्राण प्रतिष्ठा के लिए बी टाउन सेलेब्स अयोध्या के लिए हुए रवाना, देखें वायरल तस्वीरें

मेगास्टार बाप-बेटे की जोड़ी

रंजनीकांत के अलावा साउथ के मेगास्टार चिंरजीवी भी अपनी फैमिली के साथ अयोध्या पहुंच गए हैं और उनके साथ उनकी वाइफ और सुपरस्टार बेटा राम चरण भी राम मंदिर समारोह में शिरकत करने पहुंचे हैं।

शैलेश लोढ़ा

अयोध्या आज जगमगा रही हैं और रामलला के आगमन का जश्न भी मना रही है और इस इवेंट में बॉलीवुड- साउथ समेत टीवी सितारे भी पहुंचे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा का भी वीडियो सामने आया है।

राम नाम में डूबी कंगना 

कंगना रनौत तो एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं और वहां से उनके वीडियो भी वायरल हुए थे। मगर आज कंगना ने इंस्टाग्राम पर सभी देशवासियों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामना दी हैं और साड़ी में वो एक बार फिर सबके दिलों को जीत रही हैं।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.