TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्राइवेट वीडियो से लेकर पूनम पांडे संग आपत्तिजनक बात करने तक राखी सावंत के हुए कई Video Leak

Rakhi Sawant Video Leaked: राखी सावंत और विवादों का नाता को पुराना है, वहीं उनका विडियो और ऑडियो लीक का साथ भी गहरा है, कई बार एक्ट्रेस के आपत्तिजनक वीडियो लीक हो चुके हैं।

Rakhi Sawant Video LEAKED: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। राखी का विवादों से गहरा नाता है। हाल ही में वो एक बार फिर से अपने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी की वजह से चर्चा में आ गई हैं। जी हां, अभिनेत्री और आदिल की एक कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इसमें आप सुन सकते हैं कि दोनों कैसे एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही चारों तरफ आग लग गई है। ऐसा पहली बार नहीं है कि उनका कोई वीडियो या कॉल रिकॉर्डिंग लीक हुआ हो। इससे पहले भी कई बार कई सारे वीडियो लीक हो चुके हैं। आइए आपको बता देतें हैं कि अब तक कौन-कौन से रिकॉर्डिंग और वीडियो लीक हो चुके हैं।

राखी और आदिल का पैसों वाला वीडियो हुआ लीक

राखी सावंत का नाम सामने आते ही कॉन्ट्रोवर्सी दिमाग में आ जाती है। आदिल और राखी का एक कॉल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें राखी ने आदिल पर आरोप लगाया था कि उसने उससे 1.5 करोड़ रुपये लिए थे। कॉल वीडियो में वो बोल रही हैं - 'मैंने जो आपको डेढ़ करोड़ दिए हैं वो कब दे रहे हैं? इसपर आदिल कहते हैं- 4 महीने के भीतर प्रॉफिट के साथ। राखी आगे कहती हैं, 'मुझे प्रॉफिट नहीं चाहिए, प्रॉफिट आप रखो, मुझे प्रॉफिट नहीं चाहिए, मुझे सिर्फ मेरे पैसे चाहिए। वो मेरी गाढ़ी मेहनत की कमाई है। *** की कमाई नहीं है मेरी। मेरी सीधी सादी..खून की कमाई है। मेरे जेवर बेचकर दिए हैं मैंने।'

पूनम पांडे वाला वीडियो

कुछ समय पहले ही पूनम पांडे का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनके मरने की खबर की पुष्टि की गई थी। इस न्यूज के सामने आते ही हर तरफ हड़कंप मच गया था। हालांकि ये खबर झूठी थी, ऐसे में बाद में राखी और पूनम का एक कॉल वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ था, जिसमें राखी उसे लताड़ती है और बोलती है कि तुमने तो मेरी जान ही निकाल दी थी। इस ऑडियो लीक में वो दोनों कई आपत्तिजनक बातें करते हुए भी सुनाई दिए।

लेटेस्ट वीडियो लीक

हाल ही में राखी और आदिल का एक कन्वर्सेशन एक वीडियो zoomtv के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुआ है। इस वीडियो के सामने आते ही कहानी में ट्विस्ट आ गया है। राखी और आदिल की विवादित बातें सुन सभी हैरान रह गए। बता दें कि ये वीडियो सोमी खान और आदिल खान दुर्रानी की शादी के कुछ देर बाद ही लीक हुआ है। यह भी पढ़ें: लीक हुई राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की कॉल रिकॉर्डिंग

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.