TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

एक्ट्रेस बनने के लिए रेप तक करवा लेती हैं न्यू कमर्स, फिर करती हैं ब्लैकमेल, Rakhi Sawant का पुराना वीडियो वायरल

Rakhi Sawant Old Video Viral: ड्रामा क्विन राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें ट्यूमर बताया जा रहा है। इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के काले सच के बारे में बताया है। आइए देखते हैं कि वीडियो में और क्या क्या खुलासे किए हैं...

Rakhi Sawant Old Video Viral: राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यूं ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्विन नहीं कहा जाता। वैसे तो एक्ट्रेस इन दिनों बीमार चल रही हैं, और हॉस्पिटल में एडमिट हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें यूट्रस कैंसर हो गया है, जिसे सुन उनके फैंस को चिंता हो गई है। अब इसी बीच राखी का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सनसनीखेज खुलासे कर रही हैं जिन्हें सुन सभी हैरान हो गए हैं। उन्होंने बताया है कि न्यू कमर्स हीरोइन बनने के लिए कैसे-कैसे शॉर्टकट अपनाती हैं। आइए आपको भी बता देते हैं कि वो क्या कह रही हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होता रेप

राखी सावंत का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में रेप नहीं होता, न्यूकमर लड़कियां हीरोइन बनने के लिए खुद अपना रेप करवाती हैं। एक्ट्रेस के इस सनसनीखेज खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये एक पॉडकास्ट के दौरान का है जिसमें एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई को दिखाया है।

स्टिंग ऑपरेशन कर करती हैं ब्लैकमेल

राखी के खुलासे ने इंडस्ट्री की पोल खोलकर रख दी है। उनका कहना है कि रोजाना मुंबई में 1 हजार से ज्यादा लड़कियां हीरोइन बनने के लिए आती है। टाइट और रिवीलिंग कपड़े पहन वो प्रोड्यूसर को सिड्यूस करती हैं। फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं और उनका वीडियो बना लेती हैं। इसके बाद वो उन्हें ब्लैकमेल करती हैं और हीरोइन बनाने के लिए कहती हैं। प्रोड्यूसर को झक मारकर उसे एक्ट्रेस बनाना पड़ता है चाहे उसे एक्टिंग आए या नहीं आए।

शॉर्टकट अपनाने पर दी सलाह

राखी ने उन लड़कियों को सलाह दी जो फिल्मों में काम करने के लिए शॉर्टकट अपनाती हैं। उनका कहना है कि शॉर्ट स्कर्ट पहनो लेकिन शॉर्ट कट मत अपनाओ। अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाओ। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें न तो डांस आता है और न ही एक्टिंग आती है। आते हैं तो सिर्फ लटके-झटके दिखाना।

राखी की अब कैसी है तबीयत

ये तो आपको पता ही होगा राखी सावंत हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें यूट्रस कैंसर बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो ट्यूमर है या कैंसर। लेकिन बीते दिन राखी का एक ऑडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने खुद जानकारी दी की शनिवार को उनकी सर्जरी होनी है। अभी तक उनकी हेल्थ को लेकर और कोई ताजा अपडेट नहीं आया है। यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने किया कंफर्म! एक्ट्रेस को है 10 सेमी का ट्यूमर, शनिवार को होगा ऑपरेशन

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.