Monday, 16 September, 2024

---विज्ञापन---

‘स्त्री’ के सेट पर दिखाई दिया था भूत’, राजकुमार राव ने बताया शूटिंग के दौरान का हॉरर किस्सा

Rajkumar Rao Talk About Horror Experience: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। वहीं एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हॉरर किस्सा बताया जिसे जान रोंगटे खड़े हो गए...

Rajkummar Rao
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Rajkumar Rao Talk About Horror Experience: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ये फिल्म का सेकंड पार्ट है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऑडियंस की डिमांड पर ही उस फिल्म का दूसरा पार्ट आया। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें ‘सरकटे का आतंक’ (sarakate ka aatank) मचा है। आपने फिल्म तो देख ली होगी लेकिन आज हम आपको उसके पीछे की कहानी बताने जा रहे हैं, जो फिल्म के हीरो राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने एक इंटरव्यू में बताई। एक्टर ने बताया कि फिल्म के सेट पर कुछ अजीबो गरीब सीन हुए थे। चलिए जानते हैं उनके बारे में…

सेट पर हुई थी अजीबो-गरीब घटना

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में मूवी की शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं के बारे में जिक्र किया। जब भी कोई हॉरर फिल्म बनाई जाती है तो उसके सेट पर भी कुछ विचित्र घटनाएं देखने को मिलती ही हैं। जब राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या ‘स्त्री 2’ के सेट पर भी ऐसी कोई घटना देखने को मिली तो इस पर एक्टर ने कहा कि ‘स्त्री’ के दौरान कुछ अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: 6 महीने की उम्र में पिता को खोया, वेटर बन भरा पेट;  42 में बॉलीवुड डेब्यू, ‘वायरस’ बन हुए फेमस

भूतिया किले के पास हुई थी शूटिंग

अभिनेता ने बताया कि ‘स्त्री’ की शूटिंग के दौरान हमारा सेट एक सुनसान जगह पर बनाया गया था। जहां हम ठहरे थे वह एक भूतिया किला था। हमें गार्ड ने भी सतर्क किया था कि इस जगह मशाल जलाना मना है तो आप लोग भी इस बात का ध्यान रखें। राजकुमार ने बताया कि शूटिंग के दौरान हमने जब मशाल जलाई तो वहां उस किले में हमें एक साया देखने को मिला, जिसके बाद हम सभी ने मशाल बंद करवा दी।

छत से गिर गया था क्रु मेंबर

उसके थोड़ी देर बाद ही हमें कुछ अलग एहसास हुआ। राजकुमार ने बताया कि हमारी टीम का एक मेंबर किले की छत से गिर गया था। राजकुमार ने आगे कहा कि जब मेंबर से पूछा गया तो उसने कहा कि किसी ने उसको धक्का मारा है, जबकि उस जगह कोई नहीं था। इसके बाद हमने शूटिंग रोक दी और अगले दिन होने तक कैमरा चालू नहीं किया गया था।

यह भी पढ़ें: 70 के दशक में 25 लाख में बनी फिल्म ने कमाए थे 5 करोड़, बॉलीवुड पर हुई थी ‘संतोषी मां’ की कृपा

First published on: Sep 07, 2024 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.