Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss के घर ‘विक्की-विद्या’ का धमाल, राजकुमार ने ‘दबंग’ बन जीती महफिल; तो सलमान ने किससे मांगी माफी?

Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 का पहला वीकेंड आज यानी 12 अक्टूबर को स्ट्रीम होने जा रहा है। शो में 'विक्की-विद्या' धमाल मचाने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं क्या कुछ खास होने जा रहा है।

Bigg Boss 18: बिग बॉस का पहला वीकेंड का वार आज यानी 12 अक्टूबर को कलर्स और जीओ सिनेमा पर टेलीकास्ट होने जा रहा है। शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी सलमान खान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक्टर्स सलमान खान के शो में ‘विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो’ मूवी के प्रमोशन के लिए आए। हालांकि मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं दोनों एक्टर्स सलमान खान के साथ क्या धमाल करते दिखे।

राजकुमार और सलमान की मजेदार जुगलबंदी

शो का ये नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें राजकुमार राव ने सलमान खान को संजय दत्त की एक्टिंग करने को कहा। वहीं वह खुद दबंग एक्टर की मिमिक्री करते दिखाई दिए। सलमान खान ने राजकुमार का हाथ पकड़ संजू बाबा की एक्टिंग की और राजकुमार राव ने सलमान खान की एक्टिंग की। दोनों की जुगलबंदी काफी मजेदार दिखाई दी।

सलमान ने की संजू बाबा की मिमिक्री

वहीं सलमान खान संजय दत्त की मिमिक्री बेहद अच्छे से करते नजर आए। बाद में सलमान बोलते दिखाई दिए, ‘बहुत मारेगा संजू मुझे।’ इस पर सब ठहाके मारते दिखाई दिए। सलमान और राजकुमार का ये अंदाज प्रोमो में ही इतना मजेदार लग रहा है तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ऑडियंस को और मजेदार सीन्स देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कभी 75 रुपये थी सैलरी, शाहरुख की ठुकराई फिल्म में किया काम; आज बॉलीवुड पर राज करता है ये स्टार

भारती और कृष्णा की कॉमेडी डोज

आज का वीकेंड का वार टीवी सितारों के साथ होने वाला है। जहां एक तरफ ‘विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो’ मूवी की कास्ट धमाल मचाएगी तो वहीं दूसरी ओर भारती सिंह, सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक भी शो में अपनी कॉमेडी से ऑडियंस को हंसाते नजर आएंगे।

कंटेस्टेंट्स को पड़ेगी डांट

बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार होने जा रहा है। इसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाते नजर आएंगे। किसी को सलमान की फटकार पड़ेगी तो कोई सलमान को एंटरटेन करता नजर आएगा। एक प्रोमो में सलमान खान नायरा को डांट लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं विवियन और चाहत भी आपस में बहस करते नजर आए। अब देखना बाकी है कि शो में और क्या धमाल होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: वायरल भाभी का मेलोड्रामा, बग्गा का अनशन… जेल से मिली आजादी; घरवालों की बढ़ी मुश्किलें

First published on: Oct 12, 2024 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.