---विज्ञापन---

Jailer Box Office Collection Day 10: वर्ल्ड वाइड तबाही मचा रही है रजनीकांत की ‘जेलर’, ‘गदर 2’ को चटा रही धूल

Jailer Box Office Collection Day 10: रिलीज के 10 दिन बाद भी रजनीकांत का क्रेज कम नहीं हुआ है। साउथ सुपरस्टार की फिल्म जेलर बंपर कमाई करने में लगी हुई है। तीन भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस से प्री-बुकिंग में ही खूब प्यार मिल रहा था। फैंस रजनीकांत को स्क्रीन पर देखने […]

Jailer Box Office Collection Day 10, rajinikanth
Jailer Box Office Collection Day 10

Jailer Box Office Collection Day 10: रिलीज के 10 दिन बाद भी रजनीकांत का क्रेज कम नहीं हुआ है। साउथ सुपरस्टार की फिल्म जेलर बंपर कमाई करने में लगी हुई है। तीन भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस से प्री-बुकिंग में ही खूब प्यार मिल रहा था। फैंस रजनीकांत को स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड थे। उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि चेन्नई व बेंगलुरु में फिल्म के लिए कुछ कंपनियों ने छुट्टी तक घोषित कर दी थी। फिल्म ने प्री-बुकिंग में भी करोड़ों की कमाई की थी। ये तो हो गई फिल्म की तारीफ, अब जानते हैं फिल्म का 10 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Jailer Box Office Collection Day 10)

टॉलीवुड स्टार रजनीकांत एक बार फिर फिल्म जेलर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं। तमिल फिल्म जेलर को देश भर में कई भाषाओं में रिलीज किया गया। इसका असर ये हुआ कि फिल्म ने कमाई के भी कई झंडे गाड़े। फिल्म को हर भाषा में फैंस से काफी प्यार मिल रहा है। इसका असर ये हुआ कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के ग्राफ में ऊपर ही उठती जा रही है। आइए डालते हैं फिल्म के अबतक के कलेक्शन पर एक नजर।

  1. पहले दिन- 48.35 करोड़ रुपए
  2. दूसरे दिन- 25.75 करोड़ रुपए
  3. तीसरे दिन- 34.3 करोड़ रुपए
  4. चौथे दिन- 42.2 करोड़ रुपए
  5. पांचवे दिन- 23.55 करोड़ रुपए
  6. छठे दिन- 33 करोड़ रुपए
  7. सातवें दिन- 15 करोड़ रुपए
  8. आठवें दिन- 10.2 करोड़ रुपए
  9. नौंवे दिन- 10.5 करोड़ रुपए
  10. दसवें दिन- 18 करोड़ रुपए

वर्ल्ड वाइड मचाई तबाही

अब फिल्म का कलेक्शन 263.90 पहुंच गया है। हालांकि ये तो सिर्फ घरेलू कलेक्शन है। बात करें वर्ल्ड वाइड की तो फिल्म ने 452 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर सनी देओल की गदर 2 का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 369 करोड़ के आसपास है। इसी के साथ ही रजनीकांत ने एक अलग ही रिकॉर्ड हासिल कर लिया है।जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में गदर 2 का बोलबाला है तो वहीं रजनीकांत की फिल्म भी किसी से कम नहीं है।

First published on: Aug 20, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.