Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Jailer Advance Booking: रजनीकांत ने तोड़े खुद अपनी ही फिल्म के Record, जेलर ने प्री-बुकिंग में छापे इतने करोड़

Jailer Advance Booking: इंटरटेनमेंट का क्रेज रखने वाले सिर्फ एक जगह ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। बिल्कुल वैसे ही ऐसे कई स्टार्स हैं जो सिर्फ एक बाउंड्री तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में ही फैले हुए हैं। ऐसे ही एक सुपरस्टार हैं रजनीकांत जिनको सिर्फ टॉलीवुड ही […]

Jailer Box Office Collection Day 15
Rajinikanth, Jailer Box Office Collection Day 15

Jailer Advance Booking: इंटरटेनमेंट का क्रेज रखने वाले सिर्फ एक जगह ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। बिल्कुल वैसे ही ऐसे कई स्टार्स हैं जो सिर्फ एक बाउंड्री तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में ही फैले हुए हैं। ऐसे ही एक सुपरस्टार हैं रजनीकांत जिनको सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी लोग बेतहाशा प्यार देते हैं। वहीं रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म जेलर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रिर्टन हो रहे हैं जिसने रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई करने के साथ ही साथ इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है।

रिलीज को तैयार जेलर (Jailer Advance Booking)

टॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर ऐसा बज बना हुआ है जैसे कोई फेस्टिवल आ रहा हो। यहां तक की साउथ में तो कई कम्पनीज ने छुट्टी भी घोषित कर दी है। ये खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि लेटेस्ट खबर से तो मेकर्स की बल्ले-बल्ले ही हो गई है। बता देम कि जेलर ने एडवांस बुकिंग में बड़ी-बड़ी फिल्मों के छक्के ही छुड़ा दिए हैं। इस लिस्ट में ‘पोन्नियन सेलवन’ और खुद रजनीकांत की ‘कबाली’ शामिल है।

एडवांस बुकिंग में तोड़े रिकॉर्ड

रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर ने सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि यूएसए में टिकट बिक्री के रिकॉर्ड ही तोड़ डाले हैं और यह इस मामले में साल 2023 की नम्बर वन मूवी बन चुकी है। बता दें कि अकेले इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ के टिकट बेच डाले हैं। इससे रजनीकांत ने खुद अपनी ही फिल्म कबाली का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। इस फिल्म ने 2016 में रिकॉर्ड बनाया था। इसके बाद दूसरे नम्बर पर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ थी।

लाइन में लगी हैं ये फिल्में

बात करें फिल्म की तो एक्शन से भरपूर इश फिल्म में राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, शिवा राजकुमार, जैकी श्रॉफ भी धमाल मचाते नजर आएंगे। बात करें दूसरी फिल्मों की तो इसका कॉम्पिटीशन सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की फिल्म ओएजी 2 से है जिनकी एडवांस बुकिंग भी धमाल मचा रही है।

First published on: Aug 09, 2023 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.