TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Disha Parmar के बेबी शॉवर को Rahul Vaidya ने बनाया स्पेशल, वाइफ के लिए कर दिया ये काम

Rahul Vaidya-Disha Parmar Baby Shower:टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति सिंगर राहुल वैद्य के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दिशा और राहुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कपल की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। दिशा की प्रेग्नेंसी के बारे में भी कपल ने सोशल मीडिया पर यूनिक तरीके से […]

Rahul Vaidya-Disha Parmar Baby Shower:टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति सिंगर राहुल वैद्य के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दिशा और राहुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कपल की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। दिशा की प्रेग्नेंसी के बारे में भी कपल ने सोशल मीडिया पर यूनिक तरीके से अनाउंसमेंट की थी। वहीं, अब दिशा ने अपने बेबी शॉवर कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की है जिसे देखकर फैंस शॉक्ड रह गए हैं। यह भी पढ़ें: बिग बजट फिल्म से कटा कपूर खानदान की बहु का पत्ता, ये एक्ट्रेस बनेगी सीता!

दिशा परमार की गोद भराई

दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद भराई की फोटोज शेयर की है। बेबी शॉवर में दिशा पर्पल कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखने को मिला। गोद भराई में दिशा ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए खुलकर कैमरे के सामने पोज दिए। दिशा और राहुल अपने बेबी शॉवर में दोस्तों और परिवार के साथ गेम भी खेलते नजर आए।

कपल ने काटा यूनिक केक

राहुल और दिशा ने बेबी शॉवर पर एक यूनिक तरीके का केक भी कट किया था। अपने बेबी शॉवर की तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा परमार ने कैप्शन में लिखा, 'इससे ज्यादा शानदार नाइट नहीं हो सकती थी। बेबी शॉवर फंक्शन को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया' दिशा ने अपने दोस्तों और फैमिली के साथ पोज देते हुए भी फोटो शेयर की है। दिशा और राहुल के बेबी शॉवर की फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

 बेबी बंप के साथ नजर आए राहुल

अपनी वाइफ दिशा के बेबी शॉवर को स्पेशल बनाने के लिए सिंगर ने कई तरह के गेम भी रखे थे। एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है जिसमें राहुल बड़े से पेट के साथ गेम खेलते दिख रहे हैं। फोटो में सिंगर के आगे एक डोरी है और उनके पीछे उनके दोस्त दिखाई दे रहे हैं। तो दूसरी फोटो में दिशा जोर से हंसते हुए नजर आ रही है और राहुल उनके सामने खड़े हैं। राहुल की इस तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया है और इंटरनेट पर फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.