Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Radhika Apte के घर गूंजने वाली है किलकारी, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Radhika Apte flaunts Baby Bump: राधिका आप्टे के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि वो प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है जिसे देख उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं...

Radhika Apte

Radhika Apte flaunts Baby Bump: राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने गुड न्यूज सुना कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। राधिका के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं इसका सबूत है एक्ट्रेस का बेबी बंप जो हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में फ्लॉन्ट किया है। सोशल मीडिया पर अब राधिका की प्रेग्नेंसी (Radhika Apte Pregnant) की ही खबरें छाई हुई हैं, क्योंकि अभी तक एक्ट्रेस ने अपने फैंस को इस बात की भनक भी नहीं लगने दी कि वो मां बनने वाली हैं। अब अचानक से बेबी बंप दिखा उन्होंने अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं। राधिका के फैंस एक्ट्रेस की खुशी में खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

राधिका ने दिया फैंस को सरप्राइज

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर थीं, लेकिन अब अचानक से वो लोगों के सामने आई हैं वो भी बेबी बंप के साथ जिसे देख फैंस को तो जैसे झटका ही लग गया है। एक्ट्रेस ‘सिस्टर मिडनाइट’ के यूके प्रीमियर में दिखाई दी हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिससे ये तो पता चल ही गया है कि अब जल्द ही ये कपल भी दो से तीन होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth पर इन हसीनाओं के इंडो वेस्टर्न लुक्स करें रिक्रिएट, दिखेंगी अप्सरा सी खूबसूरत

ब्लैक आउटफिट में दिखीं गॉर्जियस

राधिका आप्टे इवेंट में बेबी बंप के साथ दिखाई दी हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। इसमें वो बहुत ही हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है। वहीं बालों का लो बन बनाया हुआ है। इस लुक में उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरकर सामने आई है।

साल 2012 में की थी शादी

राधिका आप्टे ने जिस तरह अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखा उसी की तरह अपनी शादी को भी सीक्रेट रखी। उन्होंने साल 2012 में
ब्रिटिश वायलिन वादक और संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से की थी। दोनों ने इंग्लैंड में बहुत ही सीक्रेट शादी की थी। दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं और अब 12 साल बाद उनके घर किलकारी गूंजने वाली है।

राधिका आप्टे वर्कफ्रंट

बात राधिका आप्टे की बात करें तो वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग मांझी में नजर आई थीं। वहीं हाल ही में वो श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस में भी नजर आई हैं। हालांकि अभी उनके पास ज्यादा प्रोजेक्ट नहीं हैं और वो जल्द ही ओटीटी पर थ्रिलर सीरीज अक्का में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के नक्शे कदम पर चलना है पसंद, संजय लीला के साथ फिल्म करने का है सपना, कौन हैं फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024 विनर?  

First published on: Oct 17, 2024 09:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.