Monday, 16 September, 2024

---विज्ञापन---

Radhika Apte On OTT: इन 5 फिल्मों में इंटीमेट सीन की भरमार, अकेले में देखें

Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग से से ज्यादा बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री की ओटीटी पर भी अपनी खास पकड़ बनाए हुए हैं, नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो और जी5 तक पर उनका कब्जा है...

Radhika Apte
इमेज क्रेडिट: Instagram

Radhika Apte Birthday: फेमस एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों में काम किया। रोमांटिक और लव मेकिंग सीन वाली फिल्मों में उनकी पकड़ है। हालांकि उन्होंने सीरियस फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन असली पहचान उन्हें बोल्ड मूवी में काम करने के बाद ही मिली। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया लेकिन अब ओटीटी पर धमाल मचा रही हैं। आज राधिका आप्टे का बर्थडे है तो इस दिन उनकी उन फिल्मों पर एक नजर डाल लेते हैं जिनमें उन्होंने इंटीमेट सीन देने से कोई परहेज नहीं किया।

हां इन फिल्मों के बारे में बताने से पहले हम आपको ये भी बता दें कि इन मूवी को देखने से पहले कमरे का दरवाजा बंद कर लें, अगर फोन पर देख रहे हैं तो हेडफोन लगा लें, वरना फैमिली के सामने शर्मिंदा हो सकते हैं। चलिए फिर जल्दी से जान लेते हैं उन फिल्मों के बारे में…

‘लस्ट स्टोरीज’

राधिका आप्टे की बोल्ड फिल्मों में सबसे ऊपर नाम आता है ‘लस्ट स्टोरीज’ का जो साल 2018 में आई थी। जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भर भरकर इंटीमेट सीन दिए। मूवी में राधिका के अलावा कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी हैं।

इसे देखने के पहले कंफर्म कर लें की आसपास बच्चे तो नहीं हैं। ये नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: फिल्म के सेट पर हुए हादसे में क्रू मेंबर की मौत, 30 फीट ऊपर से गिरा; डायरेक्टर पर दर्ज FIR

‘द वेडिंग गेस्ट’

साल 2019 में आई फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ में भी राधिका आप्टे ने ‘द वेडिंग गेस्ट’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया। उनकी अदाकारी के साथ बोल्डनेस ने ऐसा तड़का लगाया कि फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में उनके साथ देव पटेल भी हैं। इसे अकेले में ही देखें।

‘पार्च्ड’

अब बात कर लेते हैं ‘पार्च्ड’ की जो साल 2015 में आई फिल्म में भी राधिका आप्टे ने अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। प्राइम वीडियो में मौजूद इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग जबरदस्त सीन दिए हैं। आप इसे वीकेंड पर देखें मगर अकेले में। फिल्म में राधिका के साथ सुरवीन चावला, तनिष्ठा चटर्जी और आदिल हुसैन भी हैं।

‘फोबिया’ 

राधिका आप्टे की साल 2016 में आई फिल्म ‘फोबिया’ में उनके साथ अंकुर विकल, सत्यदीप मिश्रा जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म में भी राधिका ने बोल्ड सीन दिए हैं आप इसे देखना चाहते हैं तो जी5 पर लॉगिन कर लें। एक्टिंग के मामले में तो एक्ट्रेस ने इसमें अपना ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वाले फिल्म के बीच में उठ भी नहीं पाएंगे।

‘कैलोरी’

डायरेक्टर पवन कृपलानी की फिल्म ‘कैलोरी’ भी जी5 पर है जिसमें राधिका की एक्टिंग के साथ उनकी बोल्डनेस का भी जलवा देख सकते हैं। ये एक हार्ड-हिटिंग मूवी है जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। इसे वीकेंड पर जरूर देख लें।

यह भी पढ़ें: 11 की उम्र में माता-पिता की मौत, स्टेडियम में बीता बचपन, स्ट्रगल से भरा था ओलंपिक मेडलिस्ट अमन सहरावत का जीवन

First published on: Sep 07, 2024 10:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.