Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Pushpa 2 से War 2 तक, इन 5 फिल्मों की रिलीज के लिए फैंस हैं बेताब

Most-Awaited Films: साल 2024 में कई मच-अवेटेड फिल्में रिलीज होने जा रही है, जिसमें सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 जैसे कुछ नाम शामिल है और उसके अलावा अभी भी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Most-Awaited Films
Most-Awaited Films

Most-Awaited Films: साल 2024 खत्म होने जा रहा है और इस साल कई फिल्में रिलीज हुईं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 ने लोगों को काफी इंप्रेस किया। दीवाली पर दो मच-अवेटेड फिल्म रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन कीभूल भुलैया 3 से लेकर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंघम अगेन शामिल है। मगर दिसंबर 2024  से स्क्रीन पर आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट सामने आई है, आइए देखते हैं कि इस रिपोर्ट में किस-किस मूवी का नाम शामिल है।

ऑरमैक्स मीडिया ने जारी की लिस्ट

ऑरमैक्स मीडिया ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट जारी की है। इन फिल्मों का अभी तक ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन दर्शकों के बीच इनका अलग क्रेज बना हुआ है। इस रिपोर्ट में उन फिल्मों का नाम शामिल है, जिनके पहले पार्ट को फैंस काफी प्यार दे चुके हैं। इस रिपोर्ट में पुष्पा 2 से लेकर वॉर 2 का नाम शामिल है और इन दोनों ही मूवीज के फर्स्ट पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया था।

‘पुष्पा 2: द रूल’ (Most-Awaited Films)

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म का आज एक नया पोस्टर भी मेकर्स की तरफ से जारी किया गया है।

 ‘हेरा-फेरी 3’

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी फ़्रैंचाइज़ ‘हेरा फेरी’ का अगले पार्ट का हर किसी को इंतजार है। ‘हेरा-फेरी 3’ को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं और दर्शकों को इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर ‘हेरा फेरी’ के दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: अरमान-कृतिका का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, कार की हालत खस्ता; बोले- आज मरते-मरते बचे…

‘वॉर 2’ 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म ‘वॉर’ को लोगों ने काफी प्यार दिया था। अब इस फिल्म का अगले पार्ट का ऐलान हो चुका है और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हालांकि इस बार ऋतिक के साथ टाइगर की जगह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अहम रोल में हैं।

‘हाउसफुल 5’

‘हाउसफुल 5’ में एक बार फिर अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और संजय दत्त की वापसी होने वाली है। इस कॉमेडी फिल्म के अब तक हर पार्ट को लोगों ने पसंद किया है और अब इसका पांचवा पार्ट भी आने वाला है, जिसकी रिलीज का दर्शकों को इंतजार है।

‘बॉर्डर 2’

सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ का मेकर्स ने कई साल बाद ऐलान किया है। ऐसी खबरें भी हैं कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी के रोल में उनका बेटा अहान शेट्टी नजर आने वाला है। इस वॉर फिल्म के लिए भी दर्शक सुपर एक्साइटेड हैं।

 

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत से शॉक में Vindu Dara Singh, कहा- यकीन नहीं हो रहा…

 

First published on: Oct 17, 2024 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.