Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

जानलेवा हमले से बचे मशहूर सिंगर ने दिया अपडेट, पोस्ट में लिखा, ‘मैं सेफ मेरे लोग भी सुरक्षित

AP Dhillon First Statement: घर के बाहर फायरिंग के बाद सिंगर एपी ढिल्लों का पहला बयान सामने आया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस के लिए नोट लिखा, 'मैं सुरक्षित हूं। सिंगर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अपने घर पर आराम से बैठे दिखाई दे रहे हैं।

AP Dillon
AP Dillon

AP Dhillon First Statement: मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर कल कई राउंड फायरिंग की गई। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद फैंस को अपने फेवरेट सिंगर की फिक्र सताने लगी थी। ऐसे में 3 सितंबर की सुबह सिंगर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना पहला बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को एक खास मैसेज दिया है। इसके साथ ही एपी ढिल्लों ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

फायरिंग के बाद AP ढिल्लो का पहला बयान

घर के बाहर फायरिंग के बाद सिंगर एपी ढिल्लों का पहला बयान (AP Dhillon First Statement) सामने आया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस के लिए नोट लिखा, ‘मैं सुरक्षित हूं। मेरे लोग सुरक्षित हैं, हेल्प के लिए आगे आने वाले सभी लोगों का शुक्रिया। आपका सपोर्ट ही सबकुछ है और सभी शांति और प्यार।’

यह भी पढ़ें: CAT का स्कोर पूछने वालों की नव्या ने की बोलती बंद, IIM अहमदाबाद में एडमिशन को लेकर हुई थीं ट्रोल

सिंगर ने शेयर किया वीडियो

इस नोट के साथ सिंगर ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो घर के अंदर आराम से सोफे पर बैठे हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एपी ढिल्लों के साइड में एक शख्स गिटार बजा रहा है और सिंगर गाना गुनगुना रहे हैं, जिसके बोल हैं, ‘जमाने दी छड सारी फिकरा..’ सिंगर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खैरियत पूछ रहे हैं।

सिंगर के घर पर हुई फायरिंग

जिन लोगों पता नहीं है, उन्हें बता दें कि सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा वाले घर के बाहर 1 सिंतबर को फायरिंग करवाई गई थी। उसका जिम्मा कल खुद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इसके साथ ही एक धमकी भरा पोस्ट भी सामने आया था, जिसमें सलमान खान का जिक्र किया गया था। इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एपी ढिल्लों को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

यह भी पढ़ें: ‘फेक प्रेग्नेंसी वाले लोग..’ दीपिका-रणवीर ने कराया रोमांटिक मैटरनिटी फोटोशूट, तस्वीरें देख ट्रोलर्स चुप

First published on: Sep 03, 2024 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.