Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Chopra के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचीं देसी गर्ल

Priyanka Chopra: हॉलीवुड से बॉलीवुड तक में प्रियंका चोपड़ा ने अपने हुनर का जलवा दिखाया है। अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वो शूटिंग के दौरान जख्मी हो गई हैं...

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना परचम लहरा चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज तो हैं नहीं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी शानदार है कि देश में ही नहीं विदेश में भी एक्ट्रेस को प्यार करने वालों की कमी नहीं है। अब इसका सीधा सा एग्जांपल निक जोनस ही हैं जो देसी गर्ल पर दिल हार बैठे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि उनके साथ एक हादसा हुआ है जिसमें उनकी गर्दन में चोट लगी है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें उनकी गर्दन पर लगी चोट साफ नजर आ रही है। अगर ये चोट थोड़ी और गहरी होती तो जान पर बन आती। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ये चोट उन्हें कैसे लगी। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस को क्या हुआ है और अब वो कैसी हैं।

क्या हुआ प्रियंका चोपड़ा को

दरअसल ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी दौरान उनके गले में चोट लग गई और वो बुरी तरह जख्मी हो गईं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें अभिनेत्री के गले का लंबा सा चीरा साफ नजर आ रहा है। इसे देखने से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर ये कट थोड़ा और गहरा होता तो क्या हो सकता था। लेकिन भगवान का शुक्र है कि हमारे फेवरेट प्रियंका ठीक हैं। हां इसमें तो कोई दो राय है नहीं की फोटो को देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है।

Priyanka Chopra

कैसे लगी चोट

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें चोट कैसे लगी है। दरअसल देसी गर्ल ने कैप्शन शेयर किया है जिसमें लिखा है कि- ‘ओह मेरी जॉब में प्रोफेशनल खतरा…’ । उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में ‘ब्लफ’ जिससे ये पता चल रहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही घायल हुई हैं।

Priyanka Chopra

क्या है द बल्फ की कहानी और कहां होगी रिलीज

अब ये भी जान लेते हैं कि जिस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस घायल हुई हैं उसकी कहानी क्या है। दरअसल ये 19वीं सदी के कैरेबियन की कहानी है जिसमें एक फिमेल डाकू है। अब ये तो साफ है कि डेयरिंग रोल है तो ये प्रियंका के हिस्से में ही आया होगा। जी हां डाकू के रोल में देसी गर्ल ही हैं। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। हां अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने Rahul Modi संग कंफर्म किया लव रिलेशनशिप

First published on: Jun 19, 2024 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.