---विज्ञापन---

एडल्ट सीन फिल्माने के लिए 72 घंटे रहे भूखे-प्यासे रहे ये एक्टर, सिनेमैटोग्राफर ने किया खुलासा

Prithviraj Sukumaran adult seen expierence: 'आडु जीवितम द गोट लाइफ' के सिनेमैटोग्राफर ने अडल्ट सीन फिल्माने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह पृथ्वीराज सुकुमारन इस सीन के लिए तीन दिन तक भूखे-प्यासे रहे थे।

The Goat Life
The Goat Life

Prithviraj Sukumaran adult seen expierence: साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आडु जीवितम द गोट लाइफ’ पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। ये इस साल की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में शामिल हो चुकी है। फिल्म में एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के काम को बहुत पसंद किया गया, खास कर उनका एडल्ट सीन काफी चर्चा में रहा। अब फिल्म के सिनेमैटोग्राफर सुनील केएस ने सुकुमारन के लुक्स और इस सीन को लेकर कई खुलासे किए हैं।

सीन को फिल्माने के लिए 3 दिन तक भूखे-प्यासे रहे थे एक्टर

‘आडु जीवितम द गोट लाइफ’ फिल्म के सिनेमैटोग्राफर सुनील केएस ने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के एडल्ट सीन   के बारे में बताया गया कि उसे कैसे फिल्माया गया। उन्होंने बताया इस सीन को फिल्माने के लिए एक्टर तीन दिन तक भूखे रहे थे। इतना ही नहीं एक्टर ने तीसरे दिन पानी भी नहीं पिया था। इतना ही नहीं उन्होंने सीन को शूट करने के पहले 30 एमएल वोडका पी लिया था। शूट के लोकेशन तक उन्हें व्हीलचेयर से ले जाया गया था।

सुकुमारन की जगह दूसरा कोई नहीं निभा पाता ये किरदार

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने नजीब का किरदार निभाया है, वो इस किरदार में पूरी तरह ढलते नजर आए। उन्होंने नजीब के किरदार के लिए वजन तो कम किया ही। गंदा दिखने के लिए बियर्ड बढ़ाए,गंदे नाखून रखे।   सुकुमारन को फिल्म में देखकर कई बार लगता है कि इस किरदार को कोई दूसरा नहीं निभा सकता था।

क्या कहती हैं फिल्म की कहानी

रिलीज से पहले से ही मेकर्स को इस फिल्म से बहुत उम्मीदे थीं। ये फिल्म एक भारतीय मजदूर की कहानी है, जो पैसे कमाने के लिए सऊदी अरब जाता है। मगर वहां जाने के बाद उसके हालात कुछ ऐसे बदलते हैं कि उसे रेगिस्तान में बकरियां चरानी पड़ती है। फिल्म में जो सीन सबसे अधिक चर्चा में रहा, वो था उनका एडल्ट सीन  , जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन सालों कमजोर दिख रहे हैं और सालों बाद नहाने के लिए पानी की टंकी तक जाते दिख रहे हैं।

First published on: Apr 02, 2024 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.