TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शादी के 6 साल बाद मां बनीं Yuvika Chaudhary, Prince Narula के घर गूंजी किलकारी

Prince Narula Become Father: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। शादी के 6 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है।

Prince Narula Yuvika Chaudhary
Prince Narula Become Father: करवाचौथ के दिन बिग बॉस विनर प्रिंस नरुला के घर से गुड न्यूज आई है। प्रिंस नरुला की वाइफ एक्ट्रेस युविका चौधरी मां बन गई हैं और कपल ने शादी के 6 साल बाद अपने पहले बेबी का दुनिया में वेलकम किया है। प्रिंस और युविका ने कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। अब कपल के घर नया मेहमान आया है और यह गुड न्यूज प्रिंस के पापा ने दी है।

प्रिंस नरुला बने पापा (Prince Narula Become Father)

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बन गए हैं, जिसका कपल को लंबे वक्त से इंतजार था। जानकारी के मुताबिक, युविका ने 19 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, प्रिंस के पिता जोगिंदर नरुला ने इस खबर की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में Shraddha Arya ने रखा करवाचौथ व्रत, मेंहदी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

युविका ने दिया नन्ही परी को जन्म

जोगिंदर नरुला ने कहा, 'हां, बेटी ने जन्म लिया है और हम बहुत खुश हैं।' युविका ने शनिवार की शाम को बेटी को जन्म दिया है, हम बहुत खुश हैं। युविका और प्रिंस की शादी को 6 साल हो चुके हैं और अब कपल अपनी लाइफ के अगले फेज में कदम रखा है। हालांकि अभी तक कपल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने पैरेंट्स बनने का ऐलान नहीं किया है।

बिग बॉस में हुई प्यार की शुरुआत

बता दें कि युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की मुलाकात बिग बॉस के सीजन 9 में हुई थी। बिग बॉस में दोनों की दोस्ती हुई थी, जो बाद में प्यार में बदल गई। कपल ने साल 2018 में शादी की थी और अब साल 2024 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। यह भी पढ़ें: ‘सब फेक…’ डिवोर्स रूमर्स के बीच गौरव-रितु को करवाचौथ मनाते देख भड़के लोग, बुरी तरह कर रहे ट्रोल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.