Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

Prime Video की 10 सीरीज ने काटा बवाल, देखें पूरी ट्रेंडिंग लिस्ट

Prime Video Trending Series: अमेजन प्राइम वीडियो की टॉप 10 ट्रेंडिंग की लिस्ट में किस सीरीज किस-किस सीरीज ने अपनी जगह बनाई है, आइए आपको अपनी इस खास रिपोर्ट में बताते हैं।

prime video series
prime video series

Prime Video Trending Series: ओटीटी अब लोगों की जरूरत का हिस्सा बन चुका है, लोग फिल्में हो या सीरीज अब सिर्फ और सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखना पसंद करते हैं। नेटफ्लिक्स के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो पर लोग सबसे ज्यादा फिल्में और सीरीज देखते हैं और आज हम आपको अमेजन प्राइम वीडियो की टॉप 10 ट्रेंडिंग वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप इन वेब सीरीज को देखने से चूक गए हैं, तो अब देख लीजिए कौन-सी सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर ट्रेंड कर रही है, जिन्हें आप इस वीकेंड पर देख सकते हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो की टॉप 10 ट्रेंडिंग वेब सीरीज (Prime Video Trending Series)

‘कॉल मी बे’

अनन्या पांडे की डेब्यू वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर ट्रेंडिग लिस्ट में नंबर 1 पर बनी हुई है। इस सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इस सीरीज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज में आज भी ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ का नाम आता है। ट्रेंडिंग सीरीज की लिस्ट में भी यह सीरीज दूसरे पायदान पर अपनी जगह बनाए रखे हुए है।

‘थलाइवेटियां पालयम’

‘थलाइवेटियां पालयम’ एक तमिल वेब सीरीज है, जो प्राइम वीडियो पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर इस सीरीज को लोगों ने पंचायत का ही हिंदी वर्जन का नाम दिया है।

‘पंचायत’

हिंदी वेब सीरीज ‘पंचायत’ के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही सुपरहिट साबित हुए हैं। वेब सीरीज ‘पंचायत’ कॉमेडी सीरीज है, जिसमें गांव की कहानी को मजेदार तरीके से पेश किया गया है।

‘मिर्जापुर’

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज में आज भी ‘मिर्जापुर’ का नाम लोगों के जेहन में सबसे पहले आता है। यह कई लोगों की फेवरेट सीरीज है और तीन सीजन के आने के बाद इसका क्रेज कम नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Maisha Dixit के साथ भयंकर हादसा, टूटी पसलियां! मॉल प्रशासन पर पिता का फूटा गुस्सा

‘नो गेन नो लव’

दक्षिण कोरियाई टेलीविज़न सीरीज़ ‘नो गेन नो लव’ एक रोमांटिक सीरीज है, जिसे इंडिया में भी लोगों ने बहुत पसंद किया है।

‘फर्जी’

शाहिद कपूर की सीरीज फर्जी ने भी लोगों का दिल जीत लिया था और आज भी यह प्राइम पर ट्रेंड कर रही हैं।

‘फॉलो कर लो यार’

सोशल  मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ भी बेहद मजेदार है और यह प्राइम वीडियो पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

‘द फैमिली मैन’

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन एक शानदार वेब सीरीज है, जिसमें साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने भी लीड रोल प्ले किया है। इस सीरीज के तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और यह सीरीज 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

 

‘द बॉयज’

पॉपुलर वेब सीरीज में ‘द बॉयज़’ का नाम शामिल होना लाजमी है, क्योंकि इस सीरीज ने दुनिया भर में पॉपुलैरिटी हासिल की है। अब तक इसके 4 सीजन आ चुके हैं और आखिरी सीजन का लोग इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेस, सलमान-अक्षय संग काम, ‘जब वी मेट’ एक्टर से रचाई शादी, फिर भी गुमनाम!

First published on: Oct 01, 2024 08:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.