TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

IPL टीम की मालकिन ने क्यों 10 साल छोटे विदेशी व्यापारी से की सीक्रेट वेडिंग? आज जान लें राज

Preity Zinta-Goodenough Wedding Anniversary: प्रीति जिंटा और बिजनेसमैन जेन गुडइनफ ने गुपचुप शादी कर ली थी, आज उनकी शादी की सालगिरह है।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Preity Zinta-Goodenough Wedding Anniversary: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने लाखों दिलों को धड़काया है। लेकिन एक ऐसा भी विदेशी निकला जिसने एक्ट्रेस के दिल को चुरा लिया और दोनों ने गुपचुप शादी कर ली। एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में घिरी रहती थीं। प्रीति जिंटा का फिल्म इंडस्ट्री में कोई गुरु नहीं था, वो अपने दम पर एक्टिंग के फील्ड में आई थीं, और एक अलग पहचान बनाई थी। हालांकि एक्ट्रेस का नाम कई सारे लोगों के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने विदेशी बिजनेसमैन जेन गुडइनफ (Goodenough) से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। आज प्रीति और गुडइनफ की शादी की वेडिंग एनिवर्सरी है तो इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी और अभिनेत्री के बारे में खास बातें।

प्रीति के एक्टिंग करियर की शुरुआत

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की खूबसूरती और एक्टिंग की दुनिया कायल है। एक्ट्रेस ग्लैमर इंडस्ट्री में मॉडलिंग से कदम रखा। इसके बाद एक्ट्रेस पर डायरेक्टर शेखर कपूर की नजर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म तारा रम पम के लिए अप्रोच किया। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सिमी ग्रेवाल के शो में दी थी। हालांकि वो फिल्मों में काम करने को लेकर बहुत कंफ्यूज थी और इसलिए उन्होंने काम के लिए हां बोलने से पहले एक सिक्का उछाला और कहा कि अगर हेड आया तो मैं फिल्मों में काम करेंगी और टेल आया तो नहीं करेंगी।

इस डायरेक्टर की टूटी शादी

अभिनेत्री ने अपने समय में लाखों दिलों पर राज किया है। उन्हें हर फिल्म में पसंद किया जाता था। वो इतनी हसीन हैं कि कोई भी उन्हें देखकर आसानी से उन पर लट्टू हो जाता था। प्रीति प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाई रहीं। बात उनके अफेयर की करें तो कई लोगों के साथ उनका नाम जुड़ा। सबसे पहले एक्ट्रेस का नाम डायरेक्टर शेखर कपूर के साथ जुड़ा। हालांकि वो शादीशुदा थे तो ऐसे में प्रीति के चक्कर में उनकी शादी टूट गई और तलाक हो गया। अभिनेत्री पर घर तोड़ने का आरोप भी लगा था।

इन लोगों के साथ जुड़ा नाम

एक्ट्रेस का नाम शेखर कपूर के अलावा हॉलीवुड एक्टर लार्स जेलसन के साथ जुड़ा, किस्मत देखो वो भी शादीशुदा थे और ये रिश्ता लंबा न चला। अभिनेत्री के अफेयर के चर्चे रुके नहीं और बिजनेसमैन नेस वाडिया संग रिलेशन में आईं, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया और प्रीति ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। अब बारी थी क्रिकेटर की जिस पर एक्ट्रेस का दिल आ गया वो क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि युवराज सिंह थे, हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते के लिए हामी नहीं भरी।

आईपीएल टीम की मालकिन

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आईपीएल टीम 'किंग्स 11 पंजाब' की सह मालकिन हैं। आज बेशक वो फिल्मों में काम न करती हों लेकिन फिर भी करोड़ों रुपये कमाती हैं उसका जरिया यही IPL टीम है। एक्ट्रेस की नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 15 मिलियन डॉलर यानी 110 करोड़ रुपये के करीब है। वहीं अभिनेत्री अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं।

10 साल छोटे विदेशी संग बसाई गृहस्थी

प्रीति जिंटा को अमेरिकी सिटीजन गुडइनफ से प्यार हो गया। खबरों के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात अमेरिका में एक ट्रिप के दौरान हुई थी। पहली ही नजर में दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन इसकी भनक किसी को कानों कान नहीं लगने दी। जब 29 फरवरी, 2016 को एक्ट्रेस की शादी की खबर सामने आई तो सभी हैरान रह गए। दरअसल दोनों ने लॉस एंजिल्स में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। यह भी पढ़ें: शादी के 2 साल बाद ही टूटा टीवी के इस एक्टर का घर

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.