---विज्ञापन---

प्राची देसाई से जेनिफर विंगेट तक, टीवी की ये 8 पॉपुलर एक्ट्रेस बॉलीवुड में हुईं फ्लॉप!

Popular TV Actresses Flopped in Bollywood: टीवी की कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में तो कदम रखा लेकिन वे टीवी की दुनिया की तरह अपना सिक्का नहीं जमा पाईं। चलिए जानते हैं, कौन हैं वे टीवी की 8 पॉपुलर एक्ट्रेस जो बॉलीवुड में हुईं फ्लॉप।

Popular TV Actresses Flopped in Bollywood
Popular TV Actresses Flopped in Bollywood

Popular TV Actresses Flopped in Bollywood: टीवी की दुनिया की कई ऐसी हसीनाएं हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। इनमें से कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो टीवी पर तो खूब सक्सेसफुल रहीं और कई शोज इनकी वजह से पहचाने गए, लेकिन फिल्मों में वे अपना जलवा नहीं दिखा पाईं। चलिए जानते हैं, कौन हैं ये एक्ट्रेस।

जेनिफर विंगेट

‘दिल मिल गए’ और ‘बेहद’ जैसे शो से पॉपुलर हुईं जेनिफर विंगेट ने  ‘फिर से’  फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

प्राची देसाई

प्राची देसाई ने ‘कसम से’ टीवी सीरियल से अपनी अलग पहचान बनाई, लेकिन जब उन्होंने ‘रॉक ऑन’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया तो कुछ खास पहचान बनाने में सक्सेसफुल नहीं हुईं।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ‘पवित्र रिश्ता’ के कारण खूब पॉपुलर हुईं, लेकिन जब ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में उन्हें बॉलीवुड ने डेब्यू करने का मौका मिला तो वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

मौनी रॉय

मौनी रॉय को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘नागिन’ जैसे शोज के लिए खूब सराहा गया, लेकिन जब उन्होंने ‘गोल्ड’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रखा तो वह कुछ खास पहचान नहीं बन पाईं। हालांकि उनको साइड रोल या आइटम नंबर तो मिलते हैं लेकिन लीड रोल में वे कम ही नजर आती हैं।

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में बतौर अक्षरा पॉपुलर हुईं हिना खान ने ‘हैक्ड’ फिल्म से जब बॉलीवुड में डेब्यू किया तो वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

सारा खान

सारा खान को ‘सपना बाबुल का’ और विदाई’ जैसे शोज के लिए जाना गया, लेकिन जब उन्होंने ‘एम3 – मिडसमर मिडनाइट मुंबई’ और ‘हमारी अधूरी कहानी’ फिल्म से डेब्यू किया तो वे कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं।

रुबीना दिलैक

‘छोटी बहू’ से मशहूर हुईं रुबीना दिलैक ‘अर्ध’ फिल्म में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

सुरभि ज्योति

‘कुबूल है’ शो से पॉपुलर हुई सुरभि ज्योति ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो वे अलग पहचान नहीं बना पाईं। सुरभि ज्योति ने पंजाबी सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?’ से फिल्मों में काम किया लेकिन वह कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाईं।

ये भी पढ़ें: जब राजेश खन्ना ने फरीदा जलाल के साथ रोमांटिक सीन की रिहर्सल के लिए किया था मना, किसने लगाई थी उन्हें फटकार?

First published on: Jul 01, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.