Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

Maisha Dixit के साथ भयंकर हादसा, टूटी पसलियां! मॉल प्रशासन पर पिता का फूटा गुस्सा

Maisha Dixit Accident News: टेलीविजन जगत की पॉपुलर चाइल्ड टीवी एक्ट्रेस मायशा दीक्षित भयानक हादसे का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस को अपने जन्मदिन के दिन ही गंभीर चोट लगी है और फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं। मॉल में फोटो क्लिक करते समय एक्ट्रेस के ऊपर टाइल गिरने से वो बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं और इस हादसे पर उनके पिता का गुस्सा भी मॉल प्रशासन पर फूटा है।

Maisha Dixit accident
Maisha Dixit accident

Maisha Dixit Accident News: एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा को गोली लगने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ भयानक हादसा हो गया है। पॉपुलर चाइल्ड टीवी एक्ट्रेस मायशा दीक्षित के साथ चंडीगढ़ के एक मॉल में हादसा हुआ है, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हुई हैं। मायशा को आप ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’, ‘निक्की और बबल’, ‘जग जननी मां वैष्णो देवी-कहानी मातारानी की’ जैसे शोज में देख चुके हैं। 13 साल की मायशा के साथ हुए इस हादसे की खबर सुनते ही एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं, हालांकि हॉस्पिटल से एक्ट्रेस का एक बयान भी सामने आया है।

मॉल में कैसे हुआ हादसा

दरअसल, 30 सितंबर को मायशा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने चंडीगढ़ के एलांते मॉल पहुंची थी। इस दौरान वो अपनी मौसी भी साथ थीं और इस हादसे में वो भी गंभीर से चोटिल हुई हैं। एलांते मॉल में अचानक पिलर की टाइलें गिरने से एक्ट्रेस और उनकी मौसी ये खौफनाक हादसा हुआ है। ये घटना 30 सितंबर की शाम 4 बजे करीब की है और इस घटना के बाद दोनों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Govinda से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं बहू Kashmera Shah, मामा ससुर के लिए दिखीं परेशान

एक्ट्रेस का पहला बयान आया सामने

इस हादसे के बाद टीवी एक्ट्रेस मायशा दीक्षित का हॉस्पिटल से पहला बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि यह हादसा कैसे हुआ है और उनको कितनी चोट आई हैं। मायशा ने कहा, ‘हम फोटो खिंचवाने पिलर के पास खड़े हुए थे कि अचानक दो टाइल्स ऊपर से गिरीं और मेरे रिब्स में लगीं, जहां फ्रैक्चर आया है।’

एक्ट्रेस की मौसी के सिर पर आई चोट 

मायशा दीक्षित ने इसके अलावा बताया कि इस हादसे (Maisha Dixit Accident News) में उनकी मौसी के सिर पर पत्थर आकर गिरा था, जिस वजह से उनको सिर पर काफी टांके आए हैं। बता दें कि मायशा 1 अक्टूबर से अपने नई शो की शूटिंग करने वाली थीं, मगर उससे पहले ही वो इस हादसे का शिकार हो गईं। बतौर चाइल़्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली मायशा को लोगों ने मां वैष्णो देवी के किरदार में काफी पसंद किया था और खूब प्यार लुटाया था।

मायशा के पिता का फूटा गुस्सा

इस हादसे के बारे में जब मायशा दीक्षित के पापा ने मॉल प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया। एक्ट्रेस के पिता ने कहा था, ‘मेरी बेटी का जन्मदिन था और हम एंजॉय करने मॉल में आए थे, लेकिन हमें क्या पता था कि इस तरह का हादसा होगा। इस बड़े मॉल में इतनी बड़ी लापरवाही हुई है, अगर मेरी बेटी को कुछ हो जाता, तो उसका जिम्मेदार कौन होता।’

मॉल ने जारी किया बयान (Maisha Dixit Accident News)

छोटे पर्दे की जानी-मानी चाइल्ड आर्टिस्ट मायशा दीक्षित के साथ हुए इस भयानक हादसे के बाद मॉल की तरफ से बयान जारी किया गया है। मॉल की तरफ से कहा गया है कि अधिकारी मॉल के परिसर का निरीक्षण कर रहे हैं और यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं ना हो। बता दें कि पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी है और मॉल में जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: ’24 घंटे तक ICU में रहेंगे..’ गोली लगने के बाद Govinda की बेटी का पहला बयान, बताया कैसे हैं पापा?

 

 

First published on: Oct 01, 2024 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.