Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

MMS लीक होने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, ‘प्राइवेट वीडियो’ के बाद पोस्ट से मचाई सनसनी

Oviya Helen MMS Leak: एक और मशहूर एक्ट्रेस का एमएमएस लीक हो गया है। 17 सेकेंड के प्राइवेट वीडियो के वायरल होने के बाद अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से सनसनी मचा दी है, जिस पर उन्होंने MMS लीक होने पर चुप्पी तोड़ी है।

Oviya Helen MMS Leak row
एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Oviya Helen MMS Leaked: फिल्म स्टार्स के एमएमएस अक्सर ही लीक हो जाते हैं और अब तक कई एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो सनसनी मचा चुके हैं। सोशल मीडिया पर अब एक और जानी-मानी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से रातोंरात चर्चा में आ गई हैं। 17 सेकंड के एमएमएस क्लिप के लीक होने के बाद अब तमिल एक्ट्रेस ओविया हेलेन ने चुप्पी तोड़ी है।

MMS लीक कांड में फंसी एक्ट्रेस (Oviya Helen MMS Leaked)

साउथ इंडस्ट्री में हेलन नेल्सन के नाम से फेमस एक्ट्रेस ओविया हेलेन अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने की वजह से सुर्खियों में हैं। 12 अक्टूबर को एक्ट्रेस का MMS लीक हुआ था और जिसके लोग जमकर स्क्रीनशॉट्स भी वायरल कर रहे हैं। वायरल हुए लीक में एक महिला दिख रही है, जिसके हाथ में वैसा ही टैटू दिखाई दे रहा है, जैसा ओविया के हाथ में है। इस वजह से लोग कयास लगा रहे हैं कि वो एक्ट्रेस ही है, जो वीडियो में दिख रही है।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique Funeral: नम आंखों से सलमान ने बाबा सिद्दीकी को दी अंतिम विदाई, गम में डूबे सेलेब्स

एक्ट्रेस ओविया हेलेन ने तोड़ी चुप्पी

ओविया हेलेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिस पर यूजर्स के कमेंट कर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया है कि सबकी बोलती बंद कर दी है। ओविया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि उनका एक प्राइवेट वीडियो आया है, जिस पर एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहा, ‘आनंद लीजिए।’ उसके अलावा एक दूसरे यूजर ने बोला, वीडियो थोड़ा लंबा हो सकता था? इस कमेंट पर रिप्लाई देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगली बार भाई।’

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं ओविया 

ओविया हेलेन के प्राइवेट वीडियो को कुछ लोग डीपफेक वीडियो भी कह रहे हैं, हालांकि एक्ट्रेस के इस रिप्लाई ने हर किसी को चौंका दिया है। बता दें है कि ओविया हेलेन साल 2017 में बिग बॉस तमिल के सीजन 1 का हिस्सा भी रह चुकी हैं और कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू भी बिखेर चुकी हैं। ओविया हेलेन ने कई फिल्मों  में किया है, जिसमें ‘बूमर अंकल’, ‘कंगारू’, ‘कलावाणी’, ‘किराटका’ जैसी मूवीज भी शामिल हैं। तमिल ही नहीं वो कई कन्नड़ फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के 7 महीने बाद ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘ मैं हर रात रोती..’

First published on: Oct 13, 2024 08:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.