TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Poonam Pandey ने बताया कैसे होते है मर के दोबारा जिंदा? फैन के सवाल पर बोल्ड एक्ट्रेस का मजेदार जवाब

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर #Ask Me Anything सेक्सन रखा था। उस दौरान उन्होंने फैंस के कई अतरंगी सवालों के खूब फनी जवाब दिए।

इमेज क्रेडिट- ई24 पूनम पांडे
Poonam Pandey: फिल्मी पर्दे से लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे   अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। पूनम की फोटोज और वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं और जब से पूनम ने अपनी मौत का झूठा नाटक किया है, तब से लगातार लोगों की नजरें उन पर बनी रहती है। पूनम पांडे (Poonam Pandey) इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और यहां वो उनके चटपटे सवालों के हटकर जवाब दे रही हैं। पूनम तो इस बार मरकर दोबारा जिंदा होने का तरीका तक अपने फैन को बता दिया है।

पूनम पांडे का मजेदार जवाब

दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे  ने इंस्टाग्राम पर #Ask Me Anything सेशन रखा था। उस दौरान उन्होंने फैंस के कई अतरंगी सवालों के खूब फनी जवाब दिए। पूनम पांडे से सबसे पहले तो एक शख्स ने यही पूछा है कि यह आप ही हो। इस पर उन्होंने कहा कि हां ये मैं ही हूं। पूनम पांडे (Poonam Pandey bold looks)अपने बोल्ड लुक के साथ-साथ बिंदास अंदाज के लिए जानी-जाती हैं और इस ऑनलाइन टॉक सेशन में भी उसकी झलक साफ देखने को मिली। https://www.instagram.com/p/C4ui9AxvtP_/

मरके जिंदा होने का तरीका बताओ?

पूनम पांडे से इंस्टाग्राम (Poonam Pandey Instagram) पर एक फैन ने सवाल पूछा कि 'मर के जिंदा होने का तरीका बताओ बस?' इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, 'आपको बस अंडरटेकर बनना है।' जब से पूनम पांडे ने अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाई है, तभी से अक्सर ही लोग उनसे इस कदर के सवाल पूछते रहते है। इसके अलावा एक यूजर ने उनसे पूछा कि 'आपके ज्ञान के शब्द क्या हैं?' इसका मजेदार जवाब देते हुए पूनम ने कहा कि जिंदा रहने में ही भलाई है।

पूनम के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट 

पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Pics) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो जमीन पर लेटे हुए पोज दे रही हैं। पूनम ने पीली रंग की वनपीस ड्रेस पहन रखी है और सोफे पर टेक लगाकर लेटी हुई हैं। खुले बाल और छोटी-सी ड्रेस में एक्ट्रेस की हॉटनेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। मगर एक फोटो में एक्ट्रेस की ड्रेस उनकी थाई से थोड़ी ऊपर हो गई है और बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में उनके साथ ऊप्स मोमेंट हो गया है। यह भी पढ़ें: ’19 घंटे में पतली हो गई… ‘, Debina Bonnerjee को ‘फैट से फिट’ फोटो दिखाना पड़ा भारी, यूजर्स ने पकड़ ली गलती

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.