TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Poonam Pandey पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, तीसरी FIR हुई दर्ज

FIR Against Poonam Pandey: (अंकुश) बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पूनम को अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाना भारी पड़ गया है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है, वहीं अब तीसरी FIR दर्ज होने से उनके ऊपर गिरफ्तारी की […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
FIR Against Poonam Pandey: (अंकुश) बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पूनम को अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाना भारी पड़ गया है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है, वहीं अब तीसरी FIR दर्ज होने से उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। मुंबई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी द्वारा पूनम पांडे के खिलाफ एक और लिखित शिकायत दी गई है और मांग की गई है की पूनम के खिलाफ FIR दर्ज की जाए। पूनम पर आरोप लगा है कि पब्लिसिटी पाने के लिए खुद के मौत की झूठी अफवाह फैलाई और लोगों को गुमराह कर सनसनी फैलाई। यह भी पढ़ें: कौन हैं दर्शन जरीवाला?

पूनम पर लगे ये आरोप  (FIR Against Poonam Pandey)

दरअसल सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर फैजान अंसारी ने बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे पर आरोप लगाया है कि उसने मौत की झूठी खबर फैलाई है। शिकायत में फैजान ने कहा कि मेरा नाम अंसारी है, मैं मुंबई का एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हूं। पूनम पांडे ने पूरे देश का मजाक बनाया है। [caption id="attachment_403766" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: स्क्रीनशॉट[/caption] पूनम का नाम अश्लील वीडियो बनाना और युवा पीढ़ी को गुमराह करना है। उन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए करोड़ों लोगों की फीलिंग्स के साथ खिलवाड़ किया है। एक्ट्रेस ने झूठी पब्लिसिटी करके पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम किया है।

दोबारा न करें ऐसी पब्लिसिटी

फैजान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा है कि मुंबई का नागरिक होने के नाते मैं पूनम पर झूठ बोलने, धोखा देने और कैंसर जैसी बड़ी बीमारी का मजाक बनाने और कैंसर पीड़ित लोगों की फीलिंग को हर्ट करने के लिए केस फाइल करता हूं। आगे हिंदुस्तान में फिर कोई इस तरह का पब्लिसिटी ना कर सके और लोगों को गुमराह ना कर सके। मेरा अनुरोध है कि पूनम को अरेस्ट किया जाए और कस्टडी में लिया जाए।

क्या है पूरा मामला?  (FIR Against Poonam Pandey)

बता दें कि 2 फरवरी को उस समय सनसनी फैल गई जब पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई। हर कोई इस बात से हैरान और परेशान था कि इतनी कम उम्र में ये कैसे हो गया। हालांकि कुछ लोगों को इस बात का भी शक था कि कहीं ये खबर सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं है। फिर हुआ भी कुछ ऐसा ही जब 3 फरवरी को खुद पूनम ने सबके सामने आकर ये कह दिया कि वो जिंदा हैं और ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया था। जब से सच्चाई सामने आई है एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं, और अब तो उनके खिलाफ 1 नहीं बल्कि 3 FIR दर्ज हो गई हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.