Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

‘नशा’ से लेकर ‘हनीमून’ तक, कामुकता से लबालब हैं पूनम पांडे की ये फिल्में!

Poonam Pandey Erotic Movies: पूनम पांडे का नाम सुनते ही उनके फैंस में जोश पर भर जाता है और जब बात हो पूनम पांडे की फिल्मों की तो कहना ही क्या। आज हम आपको पूनम पांडे की ऐसी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जो कामुकता से भरपूर हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी है ये फिल्में।

Poonam Pandey Bold Movies
Poonam Pandey Bold Movies

Poonam Pandey Erotic Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर पूनम पांडे एक नहीं बल्कि कई ऐसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जो कामुकता और बोल्डनेस से भरपूर हैं। उनकी पहली फिल्म ‘नशा’ ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। चलिए जानते हैं, पूनम पांडे की ऐसी ही बॉलीवुड इरॉटिक फिल्मों के बारे में।

‘नशा’

सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे की फिल्म ‘नशा’ 2013 में आई थी, जो एक इरॉटिक ड्रामा है। इसमें एक स्टूडेंट को अपनी टीचर से प्यार हो जाता है और यह टीचर कोई और नहीं बल्कि पूनम पांडे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है।

‘जीएसटी – गलती सिर्फ तुम्हारी’

2017 में आई पूनम पांडे की ‘जीएसटी – गलती सिर्फ तुम्हारी’ फिल्म इरॉटिक थ्रिलर है, जिसमें चार कपल्स के इर्द-गिर्द फिल्म घूमती है। यह फिल्म भी यूट्यूब पर मौजूद है।

‘द जर्नी ऑफ कर्मा’

पूनम पांडे और शक्ति कपूर की ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ यह फिल्म एक ऐसी लड़की की है जो एक अधेड़ उम्र के आदमी के चक्कर में फंस जाती है। इस फिल्म को भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

‘लव इन टैक्सी’

‘लव इन टैक्सी’ फिल्म एक ऐसे कपल पर है जिनका ब्रेकअप हो जाता है और एक एक्ट्रेस इन दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए और एक्स-गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए इनके रिलेशनशिप में तड़का लगाने का काम करती है। यह फिल्म भी यूट्यूब पर मौजूद है।

‘हनीमून स्वीट रूम नंबर 911’

पूनम पांडे, युविका चौधरी और नवीन बोले की वेब सीरीज ‘हनीमून स्वीट रूम नंबर 911’ एलटी बालाजी पर मौजूद है। ये एक इरॉटिक थ्रिलर वेब सीरीज है।

‘मालिनी एंड कंपनी’

2015 में आई पूनम पांडे की तेलुगू फिल्म ‘मालिनी एंड कंपनी’ एक ऐसी महिला पर है जो एक मसाज पार्लर चलाती है। यह फिल्म यूट्यूब पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें: लगान’ के इस एक्टर की पहली सैलरी थी सिर्फ 10 रुपए, 300 रुपए की कमाई होने लगी तो ‘क्रूर सिंह’ ने किया ये काम…. 

First published on: Jul 15, 2024 08:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.